महाराष्ट्र के कई जिलों में आने वाले 2 दिनों के लिए किया अलर्ट जारी, दिल्ली में आज भी बरसेंगे बादल

बुधवार को मध्य महाराष्ट्र के घाट इलाकों में भयंकर बारिश होने की संभावना है

  • 1794
  • 0

मुंबई

महाराष्ट्र बारिश ने कोहराम मचा रखा है महाराष्ट्र में बारिश रुकने का कोई आसार नहीं हैं. मौसम विभाग के द्वारा जानकारी दी गई की बुधवार को मध्य महाराष्ट्र के घाट इलाकों में भयंकर बारिश होने की संभावना है. आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर मुंबई मैं इस महीने के अंत तक ऐसे ही बारिश होती रही तो यह इतिहास की सबसे नाम जुलाई साबित होगी.

राजधानी

राजधानी में आज बारिश होने की संभावना है मंगलवार की शाम को मौसम विभाग द्वारा बताया गया कि रायगढ़, रत्नागिरी, पुणे, कोल्हापुर और सतारा में भारी बारिश होने की संभावना है जिसके कारण इन सभी जगहों पर रेड अलर्ट जारी किया गया है.

दिल्ली और उत्तर पश्चिम

मौसम विभाग द्वारा बताया गया कि दिल्ली में आज बादल बरसेंगे और उत्तर पश्चिम भारत में 24 घंटे के बाद बारिश कब होने की संभावना दिख रही है.

भारी बारिश 

उत्तर प्रदेश, बिहार, उत्तर मध्य प्रदेश और पूर्वी राजस्थान में गरज और बिजली चमकने की संभावना है. ओडिशा और आंध्र प्रदेश और यानम के तटीय इलाकों में भारी से अति भारी बारिश हो सकती है. इसके अलावा हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, विदर्भ, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और सिक्किम, अंडमान एंड निकोबार आईलैंड्स, गुजरात क्षेत्र, तेलंगाना, कर्नाटक के दक्षिण आंतरिक और तटीय हिस्सों और केरल और माहे में भारी बारिश के आसार हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT