BB OTT: बेघर हुईं मूस जट्टाना, लिखा- मुंह बंद रखूंगी क्योंकि...

रियलिटी शो बिग बॉस के डेली दर्शकों के लिए बड़ी खबर है, अभी हाल ही में बिग बॉस ओटीटी' के फिनाले से एक हफ्ते पहले ही मूस जट्टाना घर से बेघर हो गईं हैं.

  • 860
  • 0

रियलिटी शो बिग बॉस के डेली दर्शकों के लिए बड़ी खबर है, अभी हाल ही में बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT finale) के फिनाले से एक हफ्ते पहले ही मूस जट्टाना (Moose Jattana evicted) घर से बेघर हो गईं हैं. जिससे उन्हें करारा झटका लगा है. मूस जट्टाना के बिग बॉस के घर से बाहर होने पर उनके फैन्स भी इससे हैरान हैं. यहाँ तक कि मूस जट्टाना को भी अपने इविक्शन पर विश्वास नहीं हो रहा है. उन्होंने बेघर होने के बाद सोशल मीडिया पर रिऐक्ट किया है.


आपको बता दें मूस जट्टाना ने अपनी इंस्टाग्राम (Moose Jattana Instagram) स्टोरी पर 'बिग बॉस ओटीटी' से अपने इविक्शन वाली तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि, 'ऐ की बकवास आ (ये क्या बकवास है).  मैं अपना मुंह बंद रखूंगी और इसे हंसी-मजाक के तौर पर ही लूंगी. नहीं तो हम पे कोर्ट केस पड़ जाएगा.



बिग बॉस ओटीटी' की थीम स्टे कनेक्टेड थी और इसी थीम के आधार पर घर में आने वाले कंटेस्टेंट्स ने अपने कनेक्शन चुने थे. मूस जट्टाना का कनेक्शन निशांत भट्ट के साथ था. 'बिग बॉस ओटीटी' का फिनाले 18 सितंबर (Bigg Boss OTT finale date) को है। फिनाले में अब टॉप-6 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो चुकी है. देखने वाली बात अब यह होगी कि टॉप-3 में कौन पहुंचेगा और कौन विनर बनेगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT