राष्ट्रपति का हिमाचल प्रदेश दौरा, प्रियंका गाँधी भी होंगी शामिल

हिमाचल की राजधानी शिमला में गुरुवार यानि आज से वीवीआईपी का जमावड़ा लगने वाला है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद चार दिवसीय दौरे पर शिमला आ रहे हैं

  • 1228
  • 0

हिमाचल की राजधानी शिमला में गुरुवार यानि आज से वीवीआईपी का जमावड़ा लगने वाला है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद चार दिवसीय दौरे पर शिमला आ रहे हैं. इस दौरे में राष्ट्रपति के अलावा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी शिमला पहुंचने रही हैं. वह निजी दौरे पर आएंगी और कुफरी के समीप छराबड़ा स्थित अपने घर में रहेंगी. वहीं, देश के नियंत्रक और महा लेखा परीक्षक गिरीश चंद्र मुर्मू के भी शिमला पहुंचने की खबर मिली है. जबकि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के आने पर फिलहाल संशय बना हुआ है, उनका टूर प्रोग्राम जारी होना अभी बाकी है.


आपको बता दें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के दौरे को लेकर शिमला में बुधवार शाम को सर्वदलीय बैठक आयोजित की गई है. सीएम जय राम ठाकुर ने बैठक की अध्यक्षता की है. मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने पूर्ण राज्यत्व के स्वर्ण जयंती वर्ष को मनाने के लिए वर्ष भर समारोहों के आयोजन की योजना बनाई है, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे बड़े स्तर पर मनाना सम्भव नहीं है.


उन्होंने कहा कि इस विशेष अवसर पर विधानसभा का विशेष सत्र आयोजित किया जा रहा है और राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द इस सत्र को सम्बोधित करेंगे. इसके अलावा और भी कई मंत्री विधायक मौजूद रहेंगे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT