भारत जोड़ो यात्रा में हुआ बवाल, जानिए क्या है पूरा मामला

भारत जोड़ी यात्रा को लेकर मंत्री रवींद्र चौबे ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी द्वारा शुरू की गई भारत जोड़ी यात्रा को देखते हुए और जिस तरह से पूरे भारत के सभी संप्रदायों के लोगों द्वारा यात्रा का लगातार स्वागत किया जा रहा है.

  • 507
  • 0

भारत जोड़ी यात्रा को लेकर मंत्री रवींद्र चौबे ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी द्वारा शुरू की गई भारत जोड़ी यात्रा को देखते हुए और जिस तरह से पूरे भारत के सभी संप्रदायों के लोगों द्वारा यात्रा का लगातार स्वागत किया जा रहा है, मुझे लगता है कि नफरत की आग फैलाने वाले लोगों को चाहिए कि सजा दी. बड़ा झटका लगेगा. आपको बता दें कि राहुल गांधी ने अब तक करीब ढाई हजार किलोमीटर का सफर 60 दिनों में पूरा किया है.

राहुल गांधी पर आरोप

मंत्री चौबे ने कहा कि जो लोग राहुल गांधी पर आरोप लगाते थे, अब वे समझ रहे हैं कि भारत के हर वर्ग, सभी समुदाय के लोग राहुल से जुड़ रहे हैं. मैं समझता हूं कि जिस तरह से यात्रा धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है, उसी तरह राहुल गांधी के साथ लोगों की भीड़ उमड़ रही है.

नेता और कार्यकर्ता भी होंगे शामिल

रवींद्र चौबे ने कहा कि यात्रा महाराष्ट्र में प्रवेश करने वाली है. जिसमें हमारे राज्य के कुछ नेता भी शामिल होंगे. इसके बाद यात्रा मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी. जो आगरा मालवा से इंदौर, उज्जैन, रतलाम होते हुए खंडवा होते हुए राजस्थान में प्रवेश करेगी. इसमें छत्तीसगढ़ के नेता और कार्यकर्ता भी शामिल होंगे.

कांग्रेस को बड़ा झटका 

मिली जानकारी के अनुसार, बेंगलुरु कोर्ट की तरफ से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है कोर्ट ने अपने आदेश में कहा है कि कांग्रेस और उसकी भारत जोड़ो यात्रा का ट्विटर हैंडल और ब्लॉक करने के लिए कहा गया है. आपको बता दें कि कांग्रेस के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के तहत यह शिकायत दर्ज हुई थी वही केजीएफ के मेकर्स ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा के लिए जो मार्केटिंग वीडियोस तैयार किए हैं उनमें उनकी फिल्म के गानों का इस्तेमाल हुआ है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT