बीजेपी पार्टी के विधायक हो कर भी सरकार पर साधा निशाना, बोले ऑक्सीजन की कमी से तड़क के मरे लोग

एक वक़्त था जब देश सब लोग परेशान थे कोरोना की वजह से, हर दूसरा आदमी रो रहा था ऑक्सीजन की कमी की वजह से, अस्पतालों के बाहर लगी थी

  • 818
  • 0

एक वक़्त था जब देश के लोग कोरोना की वजह से परेशान थे. वहीं उस दौरान देश का हर दूसरा आदमी ऑक्सीजन की कमी की वजह से रो रहा था. आज भी वक़्त वही है लोग अभी भी परेशान हैं क्युकि सरकार कह रही है कि कोई भी ऑक्सीजन की कमी से नहीं मरा है. अब ये बात तो वही समझ सकता है जिसने किसी अपने को खोया होगा. संसद में सरकार ने आकड़ा भेज दिया कि साहब हमारे देश में तो कोई भाई, बंधू, बच्चा, बूढ़ा ऑक्सीजन की कमी से नहीं मरा है, जिस पर विपक्ष ने सरकार को आड़े हाथ ले लिया है, पर अब तो सरकार में बैठे विधायक भी कहने लगे हैं कि कोरोना में लोग तड़प तड़प के मरे हैं  ऑक्सीजन ना मिलने की वजह से.


यूपी के हरदोई ज़िले के गोपामऊ से भाजपा विधायक (BJP MLA) श्याम प्रकाश  ने एक कॉन्ट्रोवर्सिअल स्टेटमेंट जारी कर बीजेपी सरकार पर हमला कर दिया है.रविवार को श्याम प्रकाश ने अपने फेसबुक  पोस्ट में लिखा है, 'आप ने सच बोला है. मैं आप से सहमत हूं. ऑक्सीजन की कमी से सैकड़ों लोग तड़प- तड़प कर मर गए. विधायक राजकुमार अग्रवाल सहित लाखों लोगों का दर्द किसी को नहीं दिखाई पड़ता हैं'. भाजपा विधायक श्याम प्रकाश हमेशा बेबाकी से अपनी बात को रखने के लिए सुर्ख़ियों में रहते हैं.


कुछ समय पहले भी बीजेपी विधायक (BJP MLA) श्याम प्रकाश ने ट्वीट किया था. ट्वीट में लिखा था कि मैंने अपने राजनीतिक करियर में इतना भ्रष्टाचार नहीं देखा जितना इस समय देख और सुन रहा हूं. उन्होंने कहा कि जिससे शिकायत करो वह खुद वसूली कर लेता है. श्याम प्रकाश के इस बयान ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाकर कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी कर दी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT