पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की जयंती पर पीएम मोदी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी सहित इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

इंदिरा गांधी की जयंती पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री ने दिल्ली के शक्ति स्थल पर श्रद्धांजलि दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इंदिरा गांधी की जयंती पर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की.

  • 407
  • 0

देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की 105 जयंती है. पूर्व प्रधानमंत्री का जन्म 19 नवंबर, 1917 को उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में हुआ था. इंदिरा गांधी की जयंती पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री ने दिल्ली के शक्ति स्थल पर श्रद्धांजलि दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इंदिरा गांधी की जयंती  पर उन्हें भावपूर्ण  श्रद्धांजलि अर्पित की.  


कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दादी की प्रशंसा की

देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, जिन्हें भारत की 'लौह महिला' के रूप में जाना जाता है. उनकी जयंती के अवसर पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दादी इंदिरा गांधी की प्रशंसा करते हुए ट्वीट कर कहा - आज़ादी के संग्राम में पली, भारत के महान नेताओं से सीखी पढ़ी, पिता की लाडली थी वो. देश के लिए दुर्गा, दुश्मनों के लिए काली थी - निडर, तेजस्विनी, प्रियदर्शिनी…

कांग्रेस ने ट्वीट कर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को किया सलाम

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टा ने ट्वीट कर कहा, 'श्रीमती इंदिरा गांधी को उनके 105वें जन्मदिन के अवसर पर हम याद कर रहे हैं. प्रधानमंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान, इंदिरा गांधी साहस की पर्याय थीं - उन्होंने अमीरों के एकाधिकार को तोड़ दिया, गरीबों की देखभाल की और भारत के हितों की रक्षा सुनिश्चित करने के लिए शक्तिशाली राष्ट्रों को ललकारा.

AICC ने इंदिरा गांधी की जयंती पर कार्यक्रम का आयोजन किया

AICC ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की 105वीं जयंती के अवसर पर इंदिरा गांधी मेमोरियल में एक स्मारक कार्यक्रम का आयोजन किया. कार्यक्रम में कांग्रेस की चेयरपर्सन सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व अन्य शामिल हुए.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT