5 मिनट में चोर ने किया हाथ साफ, चुराई एक करोड़ के हीरे की जूलरी

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से वाराणसी जा रही ट्रेन में बैठे एक जौहरी का बैग बदमाशों ने चुरा लिया। घटना को 5 मिनट के अंदर अंजाम दिया गया

  • 634
  • 0

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से वाराणसी जा रही ट्रेन में बैठे एक जौहरी का बैग बदमाशों ने चुरा लिया। घटना को 5 मिनट के अंदर अंजाम दिया गया. पीड़िता की वाराणसी में ज्वैलरी की दुकान है और घटना के वक्त वह टॉयलेट गई थी, वहीं सीट के नीचे रखे ज्वैलरी बैग को उठाकर बदमाश फरार हो गए.

बनारस जा रही ट्रेन से चांदनी चौक से करीब एक करोड़ के हीरे-जवाहरात खरीदकर बदमाशों ने ज्वेलर का बैग चोरी कर लिया. महज 5 मिनट में घटना को अंजाम दिया गया. व्यवसायी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस ने जौहरी के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है. प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस को शक है कि जौहरी का पहले से कोई पीछा कर रहा होगा.
पीड़ित ज्वैलर का नाम दिलीप सिंह है. वह अपने परिवार के साथ वाराणसी में रहते हैं. उनका बाबा अमरनाथ ज्वैलर्स के नाम से एक शोरूम है. दिलीप ने पुलिस को बताया कि वह 19 अगस्त को वाराणसी से अपनी बहन से मिलने दिल्ली आया था. शनिवार को कुंचा महाजनी में दो जौहरियों से करीब 2500 ग्राम हीरे, सोने से जड़े आभूषण खरीदे गए. जिसकी कीमत एक करोड़ थी. वहां से जेवर का सारा सामान एक बैग में पैक किया गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT