मध्य प्रदेश में पुलिस के घर से चोरी करने के बाद चोर ने लिखा 'सॉरी फ्रेंड'

मध्य प्रदेश के भिंड शहर में एक पुलिसकर्मी के घर से कीमती सामान चुराते हुए चोर अपने पीछे माफी पत्र छोड़ गया

  • 1462
  • 0

मध्य प्रदेश के भिंड शहर में एक पुलिसकर्मी के घर से कीमती सामान चुराते हुए चोर अपने पीछे माफी पत्र छोड़ गया. पुलिस के अनुसार, चोर ने अपने पत्र में कहा कि वह एक दोस्त की जान बचाने के लिए चोरी कर रहा था और चुराए गए पैसे वापस कर देगा. कोतवाली थाने के सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) कमलेश कटारे ने बताया कि चोरी छत्तीसगढ़ में कार्यरत एक पुलिसकर्मी के घर में हुई है, जबकि उसका परिवार भिंड शहर में रहता है. पुलिसकर्मी की पत्नी और बच्चे 30 जून को अपने एक रिश्तेदार के घर के लिए निकले थे और सोमवार को लौटने पर उन्होंने देखा कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है, जबकि सामान बिखरा पड़ा है.

उन्हें जो चिट्ठी मिली उसमें चोर ने कहा, 'माफ करना दोस्त, मजबूरी थी. अगर मैंने ऐसा नहीं किया होता तो मेरे दोस्त की जान चली जाती। चिंता मत करो, जैसे ही मुझे पैसे मिलेंगे, मैं इसे वापस कर दूंगा।" पुलिस के अनुसार, कुछ चांदी और सोने के गहने चोरी हो गए थे और उन्हें परिवार के किसी परिचित के इस कृत्य में शामिल होने का संदेह है। चोरी का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

चोरी से जुड़ी एक अन्य घटना में, यह घर के मालिक थे जिन्होंने अपने घर के सामने चोरों के लिए एक संदेश छोड़ा था। रांची के एक इलाके में मकान मालिकों ने अपने दरवाजे के सामने "इस घर को पहले ही निशाना बनाया गया है, कृपया अपने प्रयासों को बर्बाद न करें" लिखकर चोरों को इलाके में कहर बरपाने ​​​​के लिए एक नया तरीका निकाला.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT