Third wave corona: डेंगू और बुखार से हो रही बच्चों की मौत, जानिए पूरा मामला

फिरोजाबाद के बाद जिले में रहस्यमई बुखार की वजह से बच्चों की हो रही मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दे लगातार बच्चों की बुखार के बाद मौत हो रही है.

  • 1434
  • 0

फिरोजाबाद के बाद जिले में रहस्यमई बुखार  की वजह से बच्चों की हो रही मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दे लगातार बच्चों की बुखार के बाद मौत हो रही है. अब तक जिले में 14 लोगों की रहस्यमई बुखार के चलते मौत बताई जा रही है. वहीं, लोगो ने बच्चों की मौत को कोरोना की तीसरी जोड़ना शुरू कर दिया है. वही स्वास्थ्य विभाग ने बच्चों की मौत का कारण डेंगू बतया है. स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना की तीसरी लहर को अफवाह बताया है. सूत्रों के मुताबिक जनपद के जो गांव डेंगू की चपेट में आए हैं. वहां स्वास्थ्य विभाग की टीम है डेरा डाले हुए हैं.

चिकित्सकों का कहना है कि डेंगू और अन्य बीमारियों के चलते बच्चों की मौत हो रही है. वही आपको बता दे की अभी तक जिन बच्चों की मौत हुई है, उनमें कोरोना संक्रमण नहीं पाया गया है, जांचे चल रही हैं. जिला अस्पताल मथुरा के चाइल्ड स्पेशलिस्ट डॉक्टर अमन ने बताया कि बच्चों की जो मौत हो रही है, उसमें कोरोना तीसरी लहर की कोई संभावना नहीं है. बच्चों की मौत का कारण डेंगू बुखार या अन्य कारण है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT