Instagram: जानिए 30 अगस्त के बाद इंस्टाग्राम का कौन-सा फीचर होगा खत्म, और कौन-सा नया फीचर मिलेगा

30 अगस्त से यह इंस्टग्राम का फीचर फटने वाला है जानकारी के मुताबिक जिन इंस्टाग्राम यूजर्स के पास स्वाइप अप का ऑप्शन होता है वह अभी तक की जगह लिंक स्टोरीज स्टीकर का प्रयोग करेंगे.

  • 1768
  • 0

जिन व्यक्तियों को सोशल मीडिया बेहद पसंद है उनके लिए सोशल मीडिया से जुड़ी एक खबर आई है. दरअसल इंस्टाग्राम का एक पॉपुलर फीचर जल्दी खत्म होने वाला है यह फीचर स्वाइप अप का है जो लोग इंस्टग्राम यूज करते हैं उन्हें स्वाइप अप का मतलब तो पता ही होगा. स्वाइप अप को लोग अपनी स्टोरी में लगाते हैं जहां आप स्वाइप अप करके किसी स्टोरी के लिंग पर जाते हैं आमतौर पर इस फीचर को कंटेंट क्रिएटर्स और कंपनियां यूज करती हैं इससे वह अपनी स्टोरी से ही बैरक यूजर्स को अपनी वेबसाइट पर कनेक्ट कर लेते हैं जहां से यूजर्स सामान खरीद सके.

30 अगस्त से यह इंस्टग्राम का फीचर फटने वाला है जानकारी के मुताबिक जिन इंस्टाग्राम यूजर्स के पास स्वाइप अप का ऑप्शन होता है वह अभी तक की जगह लिंक स्टोरीज स्टीकर का प्रयोग करेंगे.एक ऐप रिसर्च Jane manchun vahan ने इंतजाम के इस नए फीचर की एक स्क्रीन शॉट सभी के साथ शेयर किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दे यह लिंक स्पीकर्स नाम का नया फीचर की तरह ही इस्तेमाल किया जाएगा लेकिन इसका प्रेजेंटेशन थोड़ा सा अलग होगा. सूत्रों के मुताबिक बताया कि कंपनी ने इस फीचर की टेस्टिंग जून से ही हो रही है फिलहाल टेस्टिंग के बतौर टेस्टिंग कुछ लोगों को ही यूज करने दिया जाएगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT