मुंबई की हाजी अली दरगाह को उड़ाने की मिली धमकी, मुंबई पुलिस को आया कॉल

मुंबई पुलिस कंट्रोल को कॉल पर मुंबई के हाजी अली दरगाह पर आतंकी हमले की धमकी मिली है. धमकी मिलने पर ताड़देव पुलिस मौके पर पहुंची और अलर्ट कर दिया गया है.

  • 499
  • 0

मुंबई में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. मुंबई पुलिस कंट्रोल को कॉल पर मुंबई के हाजी अली दरगाह पर आतंकी हमले की धमकी मिली है. धमकी मिलने पर ताड़देव पुलिस मौके पर पहुंची और अलर्ट कर दिया है. मौके पर बीडीडीस और कॉन्वेंट वेन को भी रवाना कर दिया गया है. इस दौरान इलाके में एल एंड टी के प्रोजेक्ट साइट की जांच की गई. हालांकि, अभी तक टीम को कुछ नहीं मिला है. 

सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने जब दुबारा उस नंबर पर कॉल करने की कोशिश की तो फोन बंद आ रहा था. फोन करने वाला कौन था, कॉल करने पीछे के कारणों पता लगाने की कोशिश में जुटी हुई है. अभी तक पुलिस को यह पता लग पाया है कि कॉल करने वाला व्यक्ति उल्हास नगर का रहने वाला है. वह मानसिक बीमार है. उसका इलाज भी चल रहा है. यह फोन बीते गुरुवार को किया गया था.    

इससे पहले भी मिल चुकी है धमकी

बताते चले कि इससे पहले 20 अगस्त को भी मुंबई पुलिस कंट्रोल रुम को इस तरह की धमकी मिली थी. मुंबई के सीपी विवेक फनसालकर ने बताया था कि देर रात मुंबई में ट्रैफिक पुलिस कंट्रोल को कुछ मैसेज मिले थे, जिसमें आतंक फैलाने की बात करते हुए धमकी दी जा रही थी. भेजे गए उस संदेश में लिखा है कि यह नंबर ट्रेस करोगे तो यह बाहर का निकलेगा लेकिन, मुंबई में धमाका करने वाले लोग जल्द पहुंचने वाले हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT