UAE एयरपोर्ट के पास तीन तेल टैंकरों में धमाका, हूती विद्रोहियों ने ली हमले की जिम्मेदारी

अबू धाबी के मुसाफ्फा में सोमवार को तीन तेल टैंकरों में विस्फोट हो गया. घटना एयरपोर्ट के पास हुई. अधिकारियों ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है.

  • 1065
  • 0

अबू धाबी के मुसाफ्फा में सोमवार को तीन तेल टैंकरों में विस्फोट हो गया. घटना एयरपोर्ट के पास हुई. अधिकारियों ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है. आशंका जताई जा रही है कि ड्रोन हमला हुआ है. हालांकि इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. अदनोक के गोदाम के पास आईसीएडी3 में टैंकर रखे गए थे. यमन के हूती विद्रोहियों ने ड्रोन हमले की जिम्मेदारी ली है.

ये भी पढ़ें:- सावधान : इन रोगियों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है कोरोना, रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा

बड़े हमले की बनाई जा रही है योजना 

सऊदी अरब के बाद अब हूती विद्रोहियों ने यूएई पर हमले शुरू कर दिए हैं. स्थानीय मीडिया का कहना है कि सबसे पहले मुसाफ्फा इलाके में तीनों तेल टैंकरों में विस्फोट हुआ. इसके बाद अबू धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के नए निर्माण स्थल में आग लगने की सूचना मिली. हालांकि हवाईअड्डे को कोई खास नुकसान नहीं हुआ है और न ही हवाई यातायात प्रभावित हुआ है.


ये भी पढ़ें:- जल्द शुरु होगा 12 से 14 साल के बच्चों का वैक्सीनेशन

पुलिस को आशंका है कि ड्रोन हमले की वजह से ऐसा हुआ है. हौथी संगठन द्वारा नियंत्रित बल के प्रवक्ता याह्या साड़ी से जुड़े एक ट्विटर अकाउंट के एक पोस्ट के अनुसार, हौथी ने "आने वाले घंटों में संयुक्त अरब अमीरात में एक बड़ा सैन्य अभियान" चलाने की योजना बनाई है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT