मुकुल रॉय की पत्नी कृष्णा रॉय का निधन, पूरे बंगाल में शोक की लहर

उनकी मौत मंगलवार को चेन्नई स्थित एक निजी अस्पताल निधन हो गया.

  • 1608
  • 0

टीएमसी नेता और पूर्व रेल मंत्री मुकुल रॉय (Mukul Roy) की पत्नी कृष्णा रॉय (Krishna Roy) की मृत्यु हो गई है. उनकी मौत मंगलवार को चेन्नई स्थित एक निजी अस्पताल निधन हो गया. वह लंबे समय से बीमारी से पीड़ित थीं. कोलकाता में कोरोना से भी संक्रमित हुई थीं. उसके बाद अन्य बीमारियों के इलाज के लिए उन्हें चेन्नई स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मुकुल रॉय बंगाल में कद्दावर नेता हैं.

मुकुल रॉय हाल ही में भाजपा से टीएमसी में शामिल हुए हैं. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी उनकी बीमार पत्नी से मिलने अस्पताल में मिलने गए थे. उसके बाद से ही उनके टीएमसी में वापसी के कयास लगाए जा रहे थे. दूसरी ओर, सीएम ममता बनर्जी ने कृष्णा रॉय के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि विधायक मुकुल रॉय की पत्नी कृष्णा रॉय के निधन से गहरा दुख हुआ है.

पारिवारिक सूत्र के अनुसार, उन्होंने आज सुबह चेन्नई में अंतिम सांस ली हैं. कृष्णा देवी विभिन्न सार्वजनिक कार्यों से जुड़ी थीं. मैं उन्हें करीब से जानती थी. वह सदैव लोगों का भला चाहती थी. मैं कृष्णा रॉय का पति मुकुल रॉय और बेटा शुभ्रांशु रॉय, परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना व्यक्त करती हूं. शाम को ममता बनर्जी मुकुल रॉय के आवास पर पहुंचीं और संवेदना जताईं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT