नेताजी की जयंती के मौके पर बंगाल में TMC-BJP वर्करों में भिड़ंत, हुई फायरिंग और लाठीचार्ज

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के मौके पर भी सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. आपको बता दें पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच ....

  • 796
  • 0
नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के मौके पर भी सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. आपको बता दें पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच नेताजी की जयंती के मौके पर भिड़ंत देखने को मिली. पश्चिम बंगाल के बाटापाड़ा में नेताजी को श्रद्धांजली देते वक्त हालात इतने बिगड़े की बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के सुरक्षकर्मियों को हवाई फायर करनी पड़ी. दरअसल विवाद तब हुआ जब नेताजी की 125वीं जयंती पर नेताजी की मूर्ति पर माल्यार्पण करने के लिए दोनों आपस में भिड़ गए.

अर्जुन सिंह के मौके पर पहुंचते ही टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं में कहासुनी हो गई और बात हाथापाई तक आ पहुंची . बीजेपी का  आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने अर्जुन सिंह को निशाना बना कर पत्थर चलाए इसके बाद अर्जुन सिंह के बॉडीगार्ड्स ने हवा में कई बार राउंड फायर की और अर्जुन सिंह को सही सलामत सुरक्षित जगह पर ले आए. इस दौरान पुलिस भी मौके पर मौजूद रही.


पुलिस ने किया लाठीचार्ज
बीजेपी का आरोप है कि अर्जुन सिंह की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई है. हालात को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. इलाके में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया. वहीं टीएमसी का आरोप है कि अर्जुन सिंह के सुरक्षाकर्मियों ने 7 राउंड फायरिंग की है यह बिल्कुल गलत हुआ है.

बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने कहा
बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि रविवार सुबह 10:30 बजे हमारे विधायक पवन सिंह नेताजी को श्रद्धांजलि देने गए थे, तभी टीएमसी के गुंडों ने उन पर हमला किया, उन पर गोलियां चलाईं, ईंटें भी फेंकीं... मेरे पहुंचने पर उन्होंने मुझ पर भी हमला किया. पुलिस के सामने सब कुछ हो रहा था...मेरी गाड़ी तोड़ दी गई. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT