शादी को खास बनाने के लिए जेसीबी पर निकली दूल्हे की सवारी, तस्वीरें वायरल

केयूर पटेल के द्वारा इस लाई गई अतरंगी बारात को देखकर दुल्हन पक्ष के लोग भी काफी हैरान हो गए थे. एक महंगी गाड़ी की तरह ही जेसीबी को फूलों से पूरी तरह से सजाया गया था.

  • 297
  • 0

गुजरात के नवसारी जिले में एक अनोखी शादी देखने को मिली है. अक्सर हम दूल्हे को घोड़ी पर या कार में बारात लाते हुए देखते हैं. लेकिन नवसारी में दूल्हे ने अपनी शादी को अनोखा बनाने के लिए बुलडोजर पर बारात निकाली. जिससे ये शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. सोशल मीडिया पर इस अनोखी बारात की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है.  

खास बनाना चाहते थे शादी 

दरअसल यह पूरा मामला नवसारी के कलियारी गांव का है. जहां आदिवासी धोडीया समाज के केयूर पटेल में बुलडोजर पर अपनी बारात निकाली है. इस अनोखी बारात पर दूल्हे का कहना है कि वह अपनी शादी में कुछ अलग हटकर करना चाहते था. यही वजह है कि उसने खुदाई के लिए इस्तेमाल होने वाली जेसीबी मशीन पर अपनी बारात निकालने का सोचा था.

दूल्हन पक्ष भी आश्चर्यचकित 

केयूर पटेल के द्वारा इस लाई गई अतरंगी बारात को देखकर दुल्हन पक्ष के लोग भी काफी हैरान हो गए थे. एक महंगी गाड़ी की तरह ही जेसीबी को फूलों से पूरी तरह से सजाया गया था. ढोल बजाते हुए साथ ही डीजे लेकर चल रही ये बारात दुल्हन के घर पहुंची थी. अतरंगी बारात को देखकर स्थानीय लोग भी आश्चर्यचकित रह गए. उन्होंने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. कुछ ही देर में वीडियो तेजी से वायरल भी हो गई.

 बुलडोज़र पर बारात निकालने का वीडियो देखा था

केयूर पटेल ने बताया कि उसने कुछ समय पहले पंजाब में एक दूल्हे को बुलडोज़र पर बारात निकालने का वीडियो देखा था. वही वीडियो देखकर उसने अपनी बारात भी बुलडोजर पर निकालने की ठान ली थी. दूल्हे ने बताया कि सब लोग गाड़ी लेकर आते हैं...मैं कुछ अलग करना चाहता था इसलिए मैं अपनी शादी पर जेसीबी लेकर आया था. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT