02 जुलाई 2021 का राशिफल: चन्द्रमा का पंचम किस राशि को देगा लाभ, जानिए कैसा बीतेगा आप का दिन

आज 2 जुलाई है और शुक्रवार भी है. देखना ये है की आज किस की किस्मत का पिटारा खुलने वाला है

  • 1124
  • 0

आज 2 जुलाई है और शुक्रवार भी है. देखना ये है की आज किस की किस्मत का पिटारा खुलने वाला है.चन्द्रमा का पंचम गोचर वृश्चिक राशि के लिए लाभान्वित रहे गए वही मिथुन व कुंभ राशि के लिए व्यवसाय में प्रगति करेंगे.  तुला व मकर राशि के लिए बैंकिंग व मीडिया का काम सफल रहेंगे. बिना देर करते हुए आप भी जान लीजिए कि आपके सितार क्या कहते हैं.

मेष -

आज गुरु व चन्द्र गोचर जॉब के लिए अनुकूल है. आज आपको अपने बिजनेस में किसी मह्त्वपूण कार्यों में सफलता मिलेगी. अपने स्वास्थ्य को लेकर खुश रहेंगे और आपके लिए सफेद व पीला रंग शुभ है.


वृष- 

गुरु धार्मिक कार्यों को विस्तार देंगे.  शुभ जमीन खरीदने का प्लान बनाएंगे. आपके लिए सफेद व हरा रंग शुभ है. और अगर आप तिल दान कर सकते है. तो जरूर करें. माता के आशीर्वाद से काम करें.  अगर आप पढ़ाई करते है तो आप के कॅरियर में प्रोग्रेस है.


मिथुन -

चन्द्र का मीन व सूर्य का कर्क गोचर मंगलमय रहेगा. अगर आप मैनेजमेंट व आईटी में जॉब करते है तो अपनी जॉब में परिवर्तन की योजना बना सकते हैं. हरा व नीला रंग आपके लिए शुभ रहेगा.


कर्क- 

अगर आप पढाई करते है तो आपके लिए ये समय अनुकूल है. व्यवसाय में सफलता मिलेग.  आपकी जॉब में चन्द्र गोचर उन्नति प्रदान करेगा।  लाल व सफेद रंग आपके लिए शुभ है। आप धार्मिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं.


सिंह- 

जॉब में सफलता की प्राप्ति होगी। पॉलिटिक्स से सम्बद्ध लोग को सफलता मिलेगी . लेकिन आज जॉब के लिए सतर्क रहें। आपने पिता के  आशीर्वाद लेंकर काम करे। आपके लिए सफेद व नारंगी रंग शुभ है.


कन्या- 

आप अपनी जॉब में सफलता से खुश रहेंगे। चन्द्रमा का सप्तम गोचर आपके व्यवसाय में लाभ देगा। माँ दुर्गा का 09 बार पाठ करें. और आपके लिए हरा व सफेद रंग शुभ है। और अगर आप दान कर सकते है तो दान करें. 


तुला-

जॉब में अवसर मिल सकते है आपका उच्चाधिकारियों से आपके व्यवसाय में तनाव है।माँ दुर्गा का पाठ करें। आसमानी व हरा रंग आपके लिए शुभ है। और मूंग का दान करें.


वृश्चिक-

 जॉब में किसी बात को लेकर थोड़ा तनाव बन सकता है। आपको व्यवसाय में सफलता मिल सकती है।  आपके लिए सफेद व पीला रंग शुभ है। और अगर आप दान करे तो चने की दाल का दान करें.


धनु- 

आज चन्द्र का चतुर्थ व सूर्य का मिथुन गोचर राजनीतिज्ञों के लिए भोत बढ़िया रहेगा। छात्रों को सफलता मिलेगी। धन की प्राप्ति होगा।आपके लिए नारंगी व बैगनी रंग शुभ है। और उड़द का दान जरूर करें।


मकर- 

शनि व चन्द्रमा आपकी राजनीति के लिए लाभ देगा। शुक्र व चन्द्रमा आपकी जॉब में प्रोमोशन देंगे। शिक्षा से सम्बद्ध लोग अपनी करेर सफल रहेंगे। आपके लिए हरा व सफेद रंग शुभ है. और समय निकल के श्री सूक्त का पाठ करें.


कुंभ-

आपकी राशि में गुरु है  चन्द्रमा का सप्तम गोचर बैंकिंग व आईटी में जॉब करने वालो के लिए में लाभ दे सकते हैं। और आप के लिए नीला व हरा रंग शुभ है। गुरु के द्रव्य चने की दाल का दान जरूर करें। और समय निकल के सुन्दरकाण्ड का पाठ करें


मीन- 

आज छात्र अपने काम में सफल रहेंगे। गुरु व चन्द्र गोचर जॉब में कोई बड़ा लाभ देने की संभावना हैं। आज आप को कष्ट हो सकता है। और आपके लिए सफेद व नारंगी रंग शुभ है। और हनुमान जी की पाठ करते रहें। धर्मिक किताबो का दान करें।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT