rashifal : 20 जुलाई 2021: वृश्चिक राशि वालों लोगों को मिलेगा जॉब में बड़ा लाभ, जानिए किस पर रहेगी मां लक्ष्मी प्रसन्न

आज मंगलवार के दिन सूर्योदय के समय अनुराधा नक्षत्र और वृश्चिक राशि में वही सूर्य भी कर्क राशि में होगा और शनि मकर में रहेगा

  • 22585
  • 0

आज मंगलवार के दिन सूर्योदय के समय अनुराधा नक्षत्र और वृश्चिक राशि में वही सूर्य भी कर्क राशि में होगा और शनि मकर में रहेगा.आइए बिना देर किए अब जानते हैं 12 राशियों का विस्तृत राशिफल‌ मंगलवार के दिन कैसा रहने वाला है.


मेष- 

मेष राशि वाले लोगों का आज स्वामी मंगल और चन्द्र गोचर जॉब व व्यवसाय के लिए शुभ है. अगर आप दान करें तो तिल का दान करें. बिजनेस के किसी महत्वपूर्ण कामों में सफलता मिलेगी. आज आपके लिए  लाल रंग शुभ रहेगा.


वृष- 

वृष राशि वाले लोगों का स्वामी शुक्र आर्थिक कामों में विस्तार देंगे. आज आप कोई जमीन खरीदने का मन बनाएंगे. आज आपके लिए सफेद रंग शुभ रहेगा. दान में, उड़द दान करें. कोई भी शुभ काम की शुरुआत करने से पहले अपनी माता का आशीर्वाद लें. छात्रों के कॅरियर में तरक्की मिलेगी.


मिथुन- 

मिथुन राशि वाले लोगों का चन्द्र वृश्चिक व सूर्य का कर्क मंगलमय रहने वाला है. बैंकिंग व आईटी में जॉब करने वाले लोग परिवर्तन की योजना बना सकते हैं. आज आपके लिए हरा रंग शुभ रहेगा. मिथुन राशि वाले लोगों के व्यवसाय में लाभ दिख रहा है.


कर्क- 

कर्क राशि वाले लोगों का चन्द्रमा पंचम गोचर शुभ है. छात्रों के लिए अनुकूल समय है. आज आपके व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति का दिन है. अगर आप मीडिया या मैनेजमेंट में जॉब करते हैं तो गुरु व चन्द्रमा गोचर आपको उन्नति प्राप्त करवाएगा. आज आपके लिए पीला रंग शुभ रहेगा. आज आप धार्मिक कार्यों रह सकते हैं.


सिंह- 

सिंह राशि वाले लोगों के व्यवसाय और जॉब में सूर्य के कर्क व चन्द्र के चतुर्थ से सफलता मिलेगी. जो लोग पॉलिटिक्स से सम्बद्ध रखते हैं उन्हें सफलता मिलेगी. आज अपनी सेहत के प्रति सतर्क रहें.  किसी भी कार्य को करने से पहले अपने पिता का आशीर्वाद लें. आज आपके लिए नारंगी रंग शुभ रहेगा.


कन्या- 

कन्या राशि वाले लोगों को आज बिजनेस में सफलता मिलेगी जिससे आप खुश रहेंगे. आज आपके लिए चन्द्रमा का तृतीय व्यवसाय में लाभ देगा. आज आपके लिए हरा रंग शुभ रहेगा.


तुला- 

तुला राशि वाले छात्रों को कॅरियर में नए अफसर मिलेंगे. आज आपको व्यवसाय में उच्चाधिकारियों से लाभ मिलेगा. आज आपके लिए आसमानी  रंग शुभ रहेगा. दान में चावल दे.


वृश्चिक- 

वृश्चिक राशि वालों लोगो का आज चन्द्रमा वृश्चिक राशि में आज आपकी जॉब में बड़ा लाभ हो सकता है. व्यवसाय में सफलता आज आपके लिए पीला रंग शुभ है. दान में उड़द दे.


धनु-

धनु राशि वाले लोगों का आज चन्द्र का द्वादश और सूर्य का कर्क सफलता के लिए अनुकूल है. छात्रों को नए अवसर मिलेंगे. आज आपके लिए धन का मार्ग खुलेगा. आपके लिए बैगनी रंग शुभ रहेगा. दान में मसूर दे.


मकर- 

मकर राशि वाले लोगों का शनि और चन्द्रमा शिक्षा में प्रगति देगा. आप को शुक्र और गुरु जॉब में प्रोमोशन देंगा. मकर राशि वाले लोग शिक्षा के सम्बद्ध में सफल रहेंगे. आज आपके लिए हरा रंग शुभ रहेगा.


कुम्भ- 

कुंभ राशि वाले लोगों का गुरु अभी कुंभ राशि में ही है. कुंभ राशि वाले लोगों को बैंकिंग व आईटी जॉब में लाभ देंगे. आज आपके लिए नीला रंग शुभ रहेगा. 


मीन- 

मीन राशि वाले लोगों को पॉलिटिशियन सफल मिलेगी. मीन राशि वाले लोगों को शिक्षा में कोई बड़ा लाभ दे सकते हैं. आज आपके लिए सफेद रंग शुभ रहेगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT