इस दिन पत्रलेखा संग राजकुमार राव लेंगे सात फेरे

बॉलीवुड लवबर्ड्स राजकुमार राव और पत्रलेखा अपने रिश्ते को एक नए स्तर पर ले जा रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों 13 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

  • 859
  • 0

बॉलीवुड लवबर्ड्स राजकुमार राव और पत्रलेखा अपने रिश्ते को एक नए स्तर पर ले जा रहे हैं. सूत्रों से  मिली जानकारी के मुताबिक दोनों 13 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इसके साथ ही शादी की सारी रस्में 10 नंवबर यानी आज से शुरु हो जाएगी जोकि शादी वाले दिन तक चलेगी. वहीं शादी के लिए फिल्म उद्योग से कुछ चुनिंदा लोगों को ही आमंत्रित किया गया है. राजकुमार और पत्रलेखा दोनों ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है.

ये भी पढ़ें:-Science day theme: "जलवायु के लिए तैयार समुदायों का निर्माण"

2018 में वापस, जब पत्रलेखा से उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा था कि इस जोड़े को बहुत कुछ हासिल करना है और अगले 6-7 वर्षों तक उनकी शादी करने की कोई योजना नहीं है. राजकुमार राव को फिल्मों में उनके शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है. उन्होंने 'शाहिद' में अपने प्रदर्शन के लिए 2014 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता. राजकुमार और पत्रलेखा ने उसी साल हंसल मेहता की 'सिटीलाइट्स' में एक साथ काम किया. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT