Trending News: कांग्रेस नेता अहमद पेटल का हुआ निधन, फिल्म दुर्गामती का ट्रेलर रिलीज

जहां सिंगर कुमार सानू ने अपने बेटे के साथ कैसे रिश्ते है इसको लेकर खुलासा किया है। वहीं, बीजेपी के विजय सिन्हा बने हैं बिहार विधानसभा के स्पीकार। देखिए यहां आज की सारी बड़ी खबरें।

  • 1647
  • 0

जहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पेटल का निधन हो गया है, जिसको लेकर पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। वहीं, चक्रवाती तूफान निवार आज तमिलनाडु के कराईकाल और महाबलीपुरम के बीच टकराने वाला है। यहां देखिए देश, दुनिया और बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें विस्तार से।

1. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पेटल का हुआ निधन

कांग्रेस के एक प्रसिद्ध और बड़े नेता अहमद पटेल का निधन हो गया है। वो पिछले महीने कोरोना वायरस से ग्रस्त हो गए थे जिसके  बाद से उनकी तबीयत खराब ही होती चली गई। इस बात की जानकारी उनके बेटे फैजल पटेल ने दी है। वो अपने इलाज के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे उन्हें गुजरात के भरूच में मौजूद उनके गांव पीरामन में ही सुपुर्द-ए-खाक किया जाने वाला है।

2. बीजेपी के विजय सिन्हा बने बिहार विधानसभा के स्पीकार

बिहार के विधानसभा को उनका नया स्पीकार मिल गया है। विधायक विजय कुमार सिन्हा को इस पद के लिए चुना है। महागठबंधन की तरफ से आरजेडी विधायक अवध बिहारी सिंह को खड़ा किया गया था। यहां हम आपको जानकारी दे दें कि विजय सिन्हा के पक्ष में 126 वोट आए हैं।

3. लालू यादव पर सुशील कुमार मोदी का जबरदस्त वार

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी की ओर से आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर एक गंभीर आरोपल लगाया है जोकि इस वक्त जेल में बंद है। एक ऑडियो क्लिप ट्वीट करते हुए सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि लालू यादव जेल से ही एनडीए को तोड़ने के लिए इस वक्त साजिश रच रहे हैं। साथ ही मंत्री पद का नेताओं को लालच तक दे रहे हैं।

4. रोहित शर्मा- ईशांत शर्मा बन सकते हैं टेस्ट सीरीज का हिस्सा

बल्लेबाज रोहित शर्मा और गेंदबाज ईशांत शर्मा ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज का हिस्सा बनते हुए नजर आ सकते हैं। इस मामले को लेकर बीसीसीआई क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बात कर रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ही क्वारनटीन रुल में छूट देने के लिए सरकार को कही न कही मना सकता है।

5. तमिलनाडु-पुद्दुचेरी के तट से टकरा सकता है 'निवार' तूफान

आज शाम को चक्रवाती तूफान निवार तमिलनाडु के कराईकाल और महाबलीपुरम के बीच टकराने वाला है। ये तुफान आज देर रात तक कल्पाक्कम और पुदुचेरी के पास लैंडफॉल करेगा। इतना ही नहीं इसका असर इतना होगा कि 100 से 130-145 किलोमीटर प्रति घंटा की गति से हवा चलाने की गुंजाइश है।

6. भूमि पेंडनेकर की नई फिल्म दुर्गामती का ट्रेलर हुआ आउट

एक्ट्रेस भूमि पेंडनेकर की नई फिल्म दुर्गामती का ट्रेलर सामने आया है। उस ट्रेलर में वो काफी दमदार एक्टिंग करती हुई दिखाई दी है। ट्रेलर में साफ तौर पर खौफ और थ्रिलर देखने को मिल रहा है। ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस भूमि का ऐसा अंदाज आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

7. राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंची पूनम पांडे 

एक्ट्रेस पूनम पांडे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और उनके पार्टनर सौरभ कुशवाहा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में पहुंची है और वहां शिकायत दर्ज कराई है। एक्ट्रेस का आरोप है कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी ने उनकी वीडियो और तस्वीरें का इस्तेमाल गैर कानूनी तरीके से किया है। एक्ट्रेस का आरोप है कि इसका इस्तेमाल दोनों के बीच जो कॉन्ट्रैक्ट हुआ था उसके खत्म हो जाने के बाद हुआ है।

8. शादी को एक महीना पूरा होने पर नेहा को मिला खास गिफ्ट

आज नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह की शादी को एक महीना पूरा हो गया है। इसके मौके पर रोहन ने नेहा को एक प्यारा तोहफा दिया है। इससे जुड़ा वीडियो खुद नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे रोहन नेहा को गिफ्ट दें रहे है और उनके साथ रोमांस कर रहे हैं।

9.  गुरु रंधावा के नाच मेरी रानी गाने ने तोड़ा रिकॉर्ड

सिंगर गुरु रंधावा और नोरा फतेही का गाना नाच मेरी रानी हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने इतना पसंद किया कि उसने रिकॉर्ड तोड़ दिया है। दरअसल यूट्यूब पर इस गाने को 150 मिलियन से अधिक व्यूज मिले हैं। खुद इस बात की जानकारी गुरु और नोरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है।

10.  बेटे जान के साथ रिश्ते को लेकर बोले कुमार सानू

सिंगर कुमार सानू ने अपने बेटे के साथ कैसे रिश्ते है इसको लेकर खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि वो तालक होने के बाद से ही अपने पत्नी से कभी नहीं मिले हैं। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने उनसे मिलने की भी कोशिश की। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जान को अपनी मां के नाम का इस्तेमाल करना चाहिए जोकि रीता भट्टाचार्य है।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT