Trending News: किसानों के समर्थन में उतरे सोनू सूद, कांग्रेस ने किया भारत बंद का समर्थन

किसान आंदोलन को लेकर जहां कांग्रेस समेत कई पार्टियां समर्थन करती हुई नजर आ रही है। वहीं, हिना खान ने इंस्टाग्राम पर जबरदस्त तरीके से अपना जलवा बिखेरा है।

  • 1760
  • 0

जहां किसान कानूनों को लेकर इस वक्त देश के कई किसान भारत बंद करने को लेकर कदम उठाने जा रहे है, जिसका समर्थन अब कई पार्टियां करती हुई नजर आ रही है। वहीं, एक्ट्रेस हिना खान मालदीव में खूब एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही है। उनकी तस्वीरें फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। यहां जानिए देश, दुनिया और  बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें।

1. कांग्रेस ने किया किसानों के भारत बंद का समर्थन

कांग्रेस सरकार किसानों द्वारा जो भारत बंद का ऐलान किया है उसका समर्थन करती नजर आई है। उनकी ओर से कहा गया है कि पार्टी के कार्यकर्ता 8 दिसंबर को जगह-जगह प्रदर्शन करेंगे। आपको बता दें कि किसानों का 11वें दिन प्रदर्शन जारी है।

2.  भारत में कोरोना वैक्सीन के इमरजेंसी इस्तेमाल के लिए मांग

 Pfizer-BioNTech की कोरोना वैक्सीन  को ब्रिटेन में इस्तेमाल के लिए मंजूरी मिल गई है। इसके बाद अब Pfizer की ओर से भारत में कोरोना वैक्सीन के इमरजेंसी इस्तेमाल को लेकर सरकार से मंजूरी मांगी है। इसको लेकर 4 दिसबंर के दिन डीसीजीआई  को एक आवेदन भी सौंपा गया है।

3. पुलिस और CRPF के संयुक्त दल पर हुआ आतंकी हमला

लगातार आतंकी वारदात की घटना जम्मू-कश्मीर में होती हुई नजर आ रही है। रविवार के दिन आंतकियों ने श्रीनगर स्थित हवाल के साजगरिपोरा में पुलिस और सीआरपीएफ में एक संयुक्त दल पर हमला बोल है। इस घटना में एक नागरिक और जवान घायल हुआ है। इसके बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई ।

4. 2021 से सीएए लागू होने की है संभावना: कैलाश विजयवर्गीय

बीजेपी के नेता कैलाश विजयवर्गीय की ओर से कहा गया है कि बांग्लादेश और पाकिस्तान के जो शरणार्थी हैं उन्हें मोदी सरकार द्वारा जनवरी 2021 से नागरिकता देना शुरु करने की गुंजाइश है। उनका कहना है कि नागरिकता देने के ईमानदार इरादे से ही सीएए पास किया गया है।

5. बाबरी विध्वंस बरसी पर असदुद्दीन ओवैसी ने रखी बात

एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए अपने समर्थकों से बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी पर कहा कि वो आने वाली पीढ़ियों को याद दिलाएं और उन्हें ये चीज सिखाएं कि बाबरी मस्जिद 400 सालों तक अयोध्या में खड़ी थी।

6. सारा अली खान का वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी सेहत का काफी ख्याल रखती है। उन्होंने अक्सर अपने वर्कआउट के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। वहीं, उन्होंने अपना हाल ही में एक नया वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने ट्रेनर के साथ जबरदस्त तरीके से एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही है। सारा के इस वीडियो को 15 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं।

7. किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत ने किया ट्वीट

कंगना रनौत ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किसान आंदोलन को लेकर जो भ्रामक खबरें फैलाई जा रही है उसको लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि देश में अशांति पैदा करके भारत की प्रतिष्ठा और व्यापार को अंतराराष्ट्रीय स्तर पर खराब करने का एजेंडा बड़े समय से काम कर रहा है।

8. आईएमडीबी की 2020 लिस्ट में टॉप पर संजना सांघी

फिल्म दिल बेचारा से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस संजना सांघी ने आईएमडीबी की 2020 लिस्ट में टॉप पर जगह बनाई है। इसकी घोषण खुद संजना ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट के जरिए दी है। इस लिस्ट में बाकी कई एक्ट्रेस भी शामिल रही।

9. किसानों का समर्थन करते नजर आए सोनू सूद

किसान कानूनों को लेकर इस देश में कई किसानों के खिलाफ गुस्सा बढ़ता जा रहा है। कई फिल्मी सितारे ऐसे हैं जोकि किसानों का समर्थन करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्हीं में से एक है सोनू सूद। उन्होंने अपने एक ट्वीट के जरिए किसानों को लेकर लिखा कि किसान का दर्जा माता-पिता से कम नहीं होता है।

10. मालदीव की खूबसूरत वादियों में हिना खान का जलवा

मालदीव की खूबसूरत वादियों में हिना खान खुलकर एंजॉय करती हुई नजर आती है। लगातार पर अपनी कई तरह की तस्वीरें शेयर करती हुई नजर आ रही है। उनकी उन तस्वीरों को फैंस काफी ज्यादा फैंस पसंद करते हुए नजर आ रहे हैं। आखिरी बार बिग बॉस 14 में हिना खान धमाल मचाती हुई नजर आई थी।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT