Trending News: भारती और हर्ष को जमानत, यूपी में शादी-समारोह में शामिल होंगे इतने लोग

दोनों को जमानत मिल गई है। दरअसल शनिवार के दिन एनसीबी ने भारती सिंह के घर पर छापेमारी की थी और वहां से गांजा भी बरामद किया गया था।2

  • 2359
  • 0

भारती और पति हर्ष को मिली जमानत। यूपी में शादी समारोहों में 100 लोग ही हो सकेंगे शामिल। राहुल ने डोकलाम में चीन के खतरे को लेकर साधा निशाना। ऐसी ही देश, दुनिया और बॉलीवुड से जुड़ी 'आज की खास खबरें' पढ़िए सिर्फ इंस्टाफीड पर...


1. भारती और पति हर्ष को मिली जमानत

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुई कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दोनों को जमानत मिल गई है। दरअसल शनिवार के दिन एनसीबी ने भारती सिंह के घर पर छापेमारी की थी और वहां से गांजा भी बरामद किया गया था।


2. यूपी में शादी समारोहों में 100 लोग ही हो सकेंगे शामिल

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखकर यूपी सरकार ने समारोहों में शामिल होने वाले लोगों की संख्या को फिर से घटाकर100 कर दिया है। सरकार ने समारोहों के लिए नई गाइडलाइन जारी की। गाइडलाइन के मुताबिक शादी समारोह में मात्र 100 लोगों के शामिल होने की अनुमति हैं. लेकिन बैंड या डीजे पर कोई रोक नहीं।


3. नासा ने सेंटिनल -6 उपग्रह को किया लॉन्च 

सेंटिनल -6 माइकल फ्रीलीच जो कथित तौर पर एक छोटे पिकअप ट्रक के आकार के बारे में है, जो मौसम के पूर्वानुमान को बढ़ाते हुए अमेरिका और यूरोपीय उपग्रहों के एक निरंतर सहयोग से समुद्र के स्तर पर लगभग 30-वर्ष के निरंतर डेटासेट का विस्तार करेगा और बड़े पैमाने पर विस्तृत जानकारी प्रदान करेगा- तटरेखा के पास जहाज नेविगेशन का समर्थन करने के लिए बड़े पैमाने पर महासागर धाराएं


4. राहुल ने डोकलाम में चीन के खतरे को लेकर साधा निशाना 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोरोनावायरस महामारी को लेकर सरकार की लगातार आलोचना कर रहे है, यहां तक ​​कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बिहार के चुनावों में हुए प्रदर्शन और दूसरी जगहों पर उपचुनाव में उनके नेतृत्व पर भी सवाल उठा रहे हैं। आज सुबह राहुल गांधी ने डोकलाम में बढ़ रहे चीन के खतरे को लेकर एक बार फिर से सरकार पर निशाना साधा। 


5. ए सूटेबल बॉय वेब सीरीज की बीजेपी नेता ने बढ़ाई मुसीबत

वेब सीरीज ए सूटेबल बॉय की मुसीबत बढ़ती हुई नजर आ रही है। लव जिहाद और हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करने को लेकर नेटफ्लिक्स इंडिया के दो अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। ये शिकायत बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव नेता गौरव तिवारी ने दर्ज करवाई थी।


6. फरीदाबाद में पीक पर पहुंचा कोरोना 

कोरोना का कहर लगातार जारी है। हरियाणा के फरीदाबाद में कोरोना के आंकड़ें तेज़ी से बढ़ रहे हैं। इस हफ्ते पिछले हफ्ते ज्यादा मामले सामने आए हैं। पिछले सात दिनों में यहां सबसे ज्यादा संक्रमित मरीज मिले हैं। आंकड़ों के मुताबिक एक जिले से करीब 5000 से ज्यादा संक्रमित मरीज मिले हैं। 


7. रिलायंस के शेयर में 3 फीसदी उछाल

हफ्ते के पहले कारोबारी दिन शेयर बाजार की शुरुआत तेजी के साथ हुई है. बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का सेंसेक्स 182 अंकों की तेजी के साथ 44,164.17 पर खुला. इसी तरह नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 101 अंकों की तेजी के साथ 12,960.30 पर खुला. रिलायंस के शेयर में करीब 3 फीसदी का उछाल देखा गया.


8. टाइगर पॉप ने जीता बेस्ट डांसर का खिताब

ऐसे बहुत से बच्चे हैं जिन्होंने अपने टैलेंट को दुनिया को दिखाया है और लोगों  दिलों में खास जगह बनाई है। उन्हीं में से एक नाम टाइगर पॉप नाम से मशहूर अजय सिंह का, जिन्होंने इंडियास बेस्ट डांसर की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। बता दें कि अजय गुरुग्राम के रहने वाले हैं। अजय ने ऑडिशन में अपने अद्भुत पोपिंग स्टाइल  से सभी का दिल जीत लिया था। जिसके बाद अजय को सबसे ज्यादा वोट मिले और उन्होंने जीत हासिल की। जानकारी के मुताबिक टाइगर पॉप को 15 लाख रुपये और एक SUV पुरुस्कार के रूप में मिली है।


10. पिछले 24 घंटे में 44 हजार मामले बढ़े

देश में कोरोना के 91 लाख कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, बता दें कि देश में पिछले 24 घंटे में 44 हजार संक्रमित बढ़े हैं। इनमें से 85.61 लाख मरीज ठीक हो चुके हैं और 1.33 लाख संक्रमितों की मौत हो चुकी है।


LEAVE A REPLY

POST COMMENT