Trending News: हेमा मालिनी के घर खुशियों का डबलडोज, दिल्‍ली-NCR में रद्द करने पड़ रहे एग्‍जाम

पाकिस्तान की ट्रांसजेंडर निशा राव आजकल सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। बता दें कि निशा राव पाकिस्तान की पहली ट्रांसजेंडर बकील बन गयी हैं।

  • 1371
  • 0

 हेमा मालिनी के घर खुशियों का डबलडोज। दिल्‍ली-NCR में रद्द करने पड़ रहे एग्‍जाम। दिल्ली कूच कर रहे किसानों पर केस। ऐसी ही देश, दुनिया और बॉलीवुड से जुड़ी 'आज की खास खबरें' पढ़िए सिर्फ इंस्टाफीड पर...


1: दिल्ली कूच कर रहे किसानों पर केस

दिल्ली सिंधु बॉर्डर प्रदर्शनकारी आगे क्या करने वाले हैं वो आगे क्या करेंगें इस बात के बारे में किसी को अंदाज़ा नहीं है। हालांकी कुछ किसानों का कहना है कि वो यहां से अपनी बात मनवा कर ही हटेंगें। किसानों ने बताया कि वो पंजाब से क़रीब 6 महीने का राशन लेकर निकले हैं, और वो लोग बोराडी नहीं जा रहे हैं।


2: हेमा मालिनी के घर खुशियों का डबलडोज

बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा के घर ख़ुशियों का आगमन हुआ है। उनकी बेटी अहाना ने जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है। इस  बात की जानकारी खुद अहाना ने सोशल मीडिया के ज़रिए से दी। साथ ही एक ग्रीटिंग भी शेयर किया।


3: किसान आंदोलन:दिल्‍ली-NCR में रद्द करने पड़ रहे एग्‍जाम

दिल्ली के आसपास के इलाक़ों में किसानों का प्रदर्शन जारी है। जिसके चलते दिल्ली-NCR के कोलेजों में होने वाले एग्ज़ाम को रद्द करने का फ़ैसला ले लिया गया है। जिसके बाद  छात्रों का कहना है कि उन्हें भारी दिक़्क़त का सामना करना पड़ रहा है।


4: लव जिहाद के अध्यादेश को राज्यपाल की मंजूरी

उत्तर-प्रदेश में लम्बे समय से लव जिहाद के ख़िलाफ़ क़ानून बनाने की बात चल रही है। जिसको आख़िरकार राज्यपाल आनंदी बेन पटेल की मंज़ूरी मिल गयी है। इसके साथ ही उत्तर-प्रदेश में आज से ये क़ानून लागू हो गया है।


5: पाकिस्तान की पहली ट्रांसजेंडर वकील बनीं निशा

पाकिस्तान की ट्रांसजेंडर निशा राव आजकल सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। बता दें कि निशा राव पाकिस्तान की पहली ट्रांसजेंडर बकील बन गयी हैं। निशा ने यहां तक पहुंचने कर लिए बहुत मेहनत की है।


6: दमदार है कुली नं 1 का ट्रेलर

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर शनिवार को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। 


7: 'दो टके के लोग' वाले बयान पर कंगना का जवाब

बॉम्बे हाईकोर्ट से कंगना के सपोर्ट में आदेश आने के बाद भी मामला शांत नहीं हुआ है। बता दें कि कोर्ट ने बीएमसी की जमकर फटकार लगाई और अभिनेत्री ने नुक़सान की भरपाई की मांग की है जिसपर किशोरी पेड़नेकर ने ऐसा बयान दे दिया है जिसपर एक बार फिर कंगना का ग़ुस्सा फूट पड़ा है।


8: LPG सब्सिडी पर सरकार का एक बयान

भारत पेट्रोलियम कॉर्परेशन लिमिटेड में सरकार अपनी हिस्सेदारी बेचने पर विचार कर रही है। ऐसे में LPG गेस का इस्तेमाल करने वाले कस्टमर को अपनी सबसीडी के कटने का डर सता रहा है। जिसपर अब सरकार ने लोगों को आश्वासन दिया है।


9: पेट्रोल 24 पैसे और डीजल 27 पैसे प्रति लीटर हुआ महंगा

देश की राजधानी में पेट्रोल के दाम बढ़कर 82 रुपय प्रति लीटर के पार चला गया है। इसके अलावा डीज़ल 72 रुपय प्रति लीटर पर पहुंच गया है। पिछले कुछ दिनों में ईधन के दामों में ये आठवीं बढ़ोत्तरी है।


10: 24 घंटे में 42 हजार 822 मामले

देश में पिछले 24 घंटों में 42 हज़ार मामले सामने आए हैं। वहीं लगभग 36 हज़ार क़रीब लोग ठीक हो गये हैं। साथ ही 500 से ज़्यादा लोगों की मौत हो गयी है। कुल 4 लाख लोगों का अभी भी इलाज चल रहा है। क़रीब 86 लाख लोग रिकवर हो चुके हैं इसके अलावा क़रीब 1 लाख 35 हज़ार से ज़्यादा हो चुकी है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT