Trending News: यूपी MLC चुनाव में BJP को मिली जीत, ट्विटर पर भिड़े कंगना- दिलजीत

जिसके कुछ दिन बाद रिया को तो जमानत मिल गयी। लेकिन अब खबर आ रही है कि शोविक को भी ज़मानत मिल रही है।

  • 1981
  • 0

कविता कौशिक के पति का अभिनव पर आरोप

कविता कोशिक जबसे बिग बॉस 14 का हिस्सा बनी है तबसे लगातार विवादों में बनी हुई है। बीच में कुछ समय के लिए कविता बिग बॉस से हटी लेकिन कुछ दिन बाद फिर से उन्हें बिग बॉस में जगह मिली है। जबसे कविता ने घर में वापसी की है उन्होंने खुद को संयमित किया हुआ है। लेकिन हाल में कविता के पति ने एक कंटेस्टेंट पर इल्जाम लगाया हैं। लेकिन वो शख्स रूबीना या एजाज नहीं बल्कि कोई और ही है।


 कश्मीर को लेकर तुर्की की खतरनाक साजिश आई सामने

भारत द्वारा जब कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म किया गया तो उस समय तुर्की ने पाकिस्तान को खुलकर समर्थन दिया था। मिली जानकारी के मुताबिक़ अब तुर्की कश्मीर के लिए नई साजिश रच रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ तुर्की ईस्ट सीरिया के अपने लड़ाकों को कश्मीर भेजने की तैयारी में है।


दिल्ली-गुरुग्राम-फरीदाबाद-नोएडा-गाजियाबाद का ट्रैफिक प्लान

दिल्ली से सटी सीमाओं पर किसानों का आंदोलन लगातार चल रहा है। जिसके चलते फरीदाबाद, गुरुग्राम, ग़ाज़ियाबाद और नोएडा से आने-जाने वाले लोगों को काफी दिक़्क़तें आ रही हैं। किसानों के प्रदर्शन के चलते टिकरी, ग़ाज़ीपुर, सिंधु, चिल्ला बॉर्डर आदि कुछ जगहों को बंद कर दिया गया है। 


अखिलेश के प्रस्ताव को शिवपाल ने ठुकराया

अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल यादव की पार्टी जिसका नाम प्रगतिशील समाजवादी पार्टी है उसको अपने साथ मिलाने और शिवपाल को कैबिनेट मंत्री का पद देने का प्रस्ताव दिया था। लेकिन सपा द्वारा दी की गयी इस पेशकश को शिवपाल ने साफ़ मना कर दिया है और साथ ही अलग गठबंधन और चुनावी बिगुल फूंकने का भी ऐलान कर दिया है। 


यूपी MLC चुनाव में BJP ने फहराया जीत का परचम

उत्तर प्रदेश में हुए विधान परिषद चुनाव में बीजेपी मज़बूत दुर्ग को ध्वस्त करने में कामयाब रही। जिस जगह पर अभी तक शिक्षक संघ का ही कब्जा रहा करता था। यूपी में हुए 6 शिक्षक और 5 स्नातक एमएलसी सीट पर चुनाव में बीजेपी सफल रही है।


-7.5 फीसदी रहेगी इस साल जीडीपी ग्रोथ

भारतीय रिजर्व बैंक में हुई मौद्रिक नीति कमिटी की तीन दिवसीय बैठक के नतीजे सामने आ गये हैं। RBI द्वारा ब्याज दरों में कोई बदलाव तो नहीं किया गया है। RBI ने बताया कि इस वित्त वर्ष यानि 2020-21 में जीडीपी ग्रोथ मानइस रहेगी। वित्त वर्ष में जीडीपी ग्रोथ -7.5% होने का अनुमान है।


रिया के भाई शोविक को मिली बेल

एनसीबी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार कर लिया था। जिसके कुछ दिन बाद रिया को तो जमानत मिल गयी। लेकिन अब खबर आ रही है कि शोविक को भी ज़मानत मिल रही है। 


ट्विटर पर भिड़ गये कंगना और दिलजीत

कंगना एक बार फिर अपने विवादित बयान के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। उन्होंने अपने एक ट्वीट में शाहीन बाग वाली दादी को 100 रुपये के लिए कहीं भी जानें वाली दादी कह डाला। हालांकी बाद में उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया। जिसके बाद  एक्टर दिलजीत दोसांझ ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया।


देश में हुए  95.71 लाख केस 

पिछले 24 घंटों में देश में क़रीब 36 हजार 546 नए मरीज सामने आए हैं। क़रीब 42 हजार 973 मरीज़ ठीक भी हुए हैं और 541 की मौत हो गयी। जिसके बाद देश में संक्रमितों का आँकड़ा क़रीब 95.71 लाख पहुंच गया हैं। 90.15 लाख रिकवर हो चुके हैं और 1.39 लाख की जान जा चुकी है। 4.14 लाख एक्टिव केस हैं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT