Trending News: पीएम मोदी ने किया अटल टनल का शुभारंभ, हाथरस रवाना हुए राहुल-प्रियंका

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां अटल टनल का शुभारंभ आज कर दिया है। वहीं, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार वालों से मिलने के लिए फिर से रवाना हो गए हैं।

  • 1466
  • 0

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां अटल टनल का शुभारंभ आज कर दिया है। वहीं, हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार वालों से मिलने के लिए राहुल गांधी एक बार फिर रवाना हो गए हैं। ऐसी ही देश, दुनिया से जुड़ी 'आज की खास खबरें' पढ़िए सिर्फ इंस्टाफीड पर यहां।

1. पीएम मोदी ने किया अटल टनल का शुभारंभ

आज का दिन भारत के लिए काफी खास है क्योंकि अटल टनल का शुभारंभ कर दिया गया है। खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने ये काम किया है। पीएम मोदी ने कहा कि ये अर्मी के साथ-साथ आम लोगों के लिए बनेगी फायदेमंद। पीएम मोदी के साथ इस दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद थे।

2. 35 सासंदों संग हाथरस फिर रवाना हुए राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अपने 35 सांसदों के साथ हाथरस रवाना हो गए हैं। उन्होंने अपनी बात में कहा कि कोई ताकत मुझे नहीं रोक सकती है। वहीं, आपको बात दें कि 2 दिन पहले ही वो गिरफ्तार कर लिए गए थे। इसके साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि उनके काफिले को डीएनडी के पास रोका गया है। 


3. हाथरस गैंगरेप: विनय कटियार का विवादित बयान

हाथरस गैंगेरेप मामले को लेकर कई सारे नेता विवादित बयान देते हुए नजर आ रहे हैं।  इस लिस्ट में अब बीजेपी के दिग्गज नेता विनय कटियार का नाम भी आ गया है। उनका कहना है कि पीड़िता का रेप नहीं हुआ है बल्कि मौत रीढ़ की हड्डी टूटने के चलते हुई है।

4. स्मृति ईरानी ने साधा राहुल गांधी पर निशाना

राहुल गांधी के हाथरस गैंगरेप की पीड़िता के परिवार से फिर से मिलने जाने को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वो न्याय के लिए नहीं बल्कि राजनीति फायदे के लिए वहां जा रहे हैं।

5. एमपी: शिकायत दर्ज न करने पर पुलिस अधिकारी पर कार्रवाई

मध्यप्रेधश के नरसिंहपुर जिले में चार दिनों तक दलित बलात्कार पीड़िता की शिकायत दर्ज नहीं करने के बाद उसके आत्महत्या करने का मामला सामने आया था। इसी केस में अब एक पुलिस अधिकारी को गिरफ्तार किया गया है। इस बात की जानकारी एक टॉप ऑसिफर ने दी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा कथित चूक का संज्ञान लेने के बाद गिरफ्तारी की गई और आदेश दिया गया कि स्थानीय पुलिस अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए।

6. वाल्मीकि समाज के लोगों का पुलिस पर पथराव

हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर किसी भी तरह से लोगों का गुस्सा थमता हुआ नजर नहीं आ रह है। अब इस अपराध के खिलाफ वाल्मीकि समाज ने आवाज उठाई है। यहां तक की पुलिस पर पथराव भी किया है। ये सब घटना आगरा में हुई है। वहीं, एसपी सिटी ने ऐसा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।

7. पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचे अपर मुख्य सचिव और डीजीपी

हाथरस कांड मामले में अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी और डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचे हैं। राजनीति हलचल के बीच दोनों ने ये मुलाकात की है।

8. गला रेतकर की मासूम की दर्दनाक हत्या

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक बेहद ही चौकाने वाला मामला इस वक्त सामने आया है। एक मासूम की गला रेतकर पहले हत्या की गई और उसके बाद बच्चे का शव खेतों में मिला। ये सब तक हुआ जब मासूम घर से खेलने निकला था।


9. सड़क हादसे में मौते होने पर कंपनी देगी जुर्माना!

केंद्र सरकार की तरफ से देश की सड़क सुरक्षा तय करने के लिए अहम कानून बनाया है। इसके आधार पर यदि सड़क हादसे में किसी की मौत हो जाती है तो रोड़ बनाने वाली कंपनी इसकी दोषी मनी जाएगी। इतना ही नहीं उन पर एक लाख रुपये तक का जुर्माना भी लगाया जाएगा।

10. फ्लिपकार्ट की 16 अक्टूबर से शुरु होगी बड़ी सेल

फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज 2020 की शुरुआत 16 अक्टूबर से शुरु होने वाली है। इस सेल का फायदा आप 21 अक्टूबर तक उठा सकते हैं। इसमें ग्राहकों को कई सारे ऑफर्स दिए जाएंगे।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT