Trending News: रिया चक्रवर्ती संग नहीं बनेगी फिल्म, 2021 का पीएम मोदी ने दिया नया मंत्र

देश, दुनिया और बॉलीवुड में काफी कुछ होता हुआ नजर आया है। जहां पीएम नरेंद्र मोदी ने लोगों को एक नया मंत्र दिया है। वहीं, अनुष्का शर्मा ने अपने बच्चे को लेकर बात खुलकर रखी है।

  • 2435
  • 0

दिल्ली मेट्रो ने नई गाइडलाइंस जारी की है जिसको लेकर यात्रियों को अर्ल्ट रहना बहुत जरूरी है। इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार के दिन राजकोट में एम्स की आधारशिला रखी है। साथ ही एक नया मंत्र भी लोगों को दिया है। आइए जानते हैं ऐसे ही देश, दुनिया और बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें यहां।

1. CBI ने मारी अभिषेक बनर्जी के करीबी के यहां रेड

मवेशी तस्करी घोटले मामले को लेकर 31 दिसंबर के दिन सीबीआई ने कोलकाता में छापेमारी की है। सीबीआई ने टीएमसी नेता विनय मिश्रा के ठिकानों पर रेड मारी है। टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी के करीबी है। अभिषेक बनर्जी सीएम ममता बनर्जी के भतीजे हैं। बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय पर इसका रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने ट्विट किया है कि ममता सरकार में इसकी वजह से हलचल मच गई है।

2. छापेमारी में गायत्री प्रजापति के घर में मिले 11 लाखे के पुराने नोट

यूपी के समाजवादी पार्टी सरकार के मंत्री रहे गायत्री प्रजापति के घर पर ईडी ने छापेमारी की थी, जिसमें कुल 11 लाख रुपये के पुराने नोट बरामद हुए हैं। ईडी को इसके अलावा 5 लाख रुपये के सादे स्टाम्प पेपर, सौ से ज्यादा संपत्तियों के दस्तावेज और डेढ लाख कैश मिले हैं।

3. पीएम मोदी ने नए साल पर लोगों को दिया नया मंत्र

पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार के दिन गुजरात के राजकोट में एम्स की आधारशिला रखी है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वो इस कार्यक्रम का हिस्सा बने हैं। पीएम मोदी ने इस बात का भरोसा जताया है कि जल्द ही भारत में कोरोना वैक्सीन को मंजूरी मिल जाएगी और बड़ा टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा है कि अब दवाई भी और कड़ाई भी के मंत्र से आगे बढ़े।

4. दिल्ली मेट्रो ने जारी की ये नई गाइडलाइंस, यात्री रहे अर्ल्ट

31 दिसंबर पर ज्यादा भीड़भाड़ न हो उसको लिए डीएमआरसी ने एक नई गाइडलाइंस जारी की है। उसके मुताबिक गुरुवार को रात 9 बजे के बाद राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से बाहर निकालने की इजाजत नहीं होगी। इसके साथ ही नई गाइडलाइंस के मुताबिक यात्रियों को प्लानिंग करने की सलाह दी गई है। वहीं, नए साल से कैश देकर स्मार्ट कार्ड आप रिचार्ज कर पाएंगे यात्री, लेकिन अभी कोई टोकन नहीं मिला है।

5. रिलायंस जियो ने ग्राहकों को दिया ये बड़ा तोहफा

रिलायंस जियो ने अपने एक स्टेटमेंट में ये कहा है कि टीआरएआई के आदेश के अनुसार 1 जनवरी से डोमेस्टिक वॉयस कॉल्स के लिए इंटरकनेक्ट यूसेज चार्जेस बंद किए जा रहे हैं। यानी रिलायंस जियो से दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए आपको अलग से पैसे नहीं लगेंगे।

6. सोशल मीडिया पर वायरल हुई ईशा गुप्ता की तस्वीर

सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते है फैंस के बीच जबरदस्त तरीके से चर्चा का विषय बन गई है। उनके इस बोल्ड अवतार को देखकर फैंस काफी ज्यादा खुश हैं। उन्होंने अपने पोस्ट के साथ हैशटैग बॉय 2020 इस्तेमाल किया है।

7. फिल्म डेडली में बिग बी संग काम करेंगी रश्मिका मंदाना

मिशन मजून के बाद एक बार फिर से रश्मिका मंदाना जल्द ही बॉलीवुड में दिखाई देने वाली है। ऐसी खबर सामने आ रही है कि वो एक्टर अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देगी। दोनों जिस फिल्म में काम करेंगे वो डेडली है।

8. एक साल में 15 करोड़ रुपए का टैक्स भरते हैं कपिल शर्मा

द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में कपिल शर्मा ने इस बात का खुलासा किया था कि वो एक साल में 15 करोड़ रुपए का टैक्स भरते हैं। वहीं, आपको इस बात की जानकारी दे दें कि शो के वीकंड के लिए अब वो 1 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।

9. रिया संग फिल्म की खबरों को रूमी जाफरी ने बताया अफवाह

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में बनी हुई थी। रिया को लेकर ऐसा कहा जा रहा था कि वो जल्द ही काम पर वापस लौटेंगी लेकिन इन सभी बातों को फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी ने गलत बताया है। उन्होंने बताया कि रिया पर वो कोई फिल्म नहीं बना रहे हैं।

10. बच्चे को सोशल मीडिया सेंसेशन नहीं बनाना चाहती हैं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने फोटोशूट में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया। इस दौरान अनुष्का ने बताया कि वो अपने आने वाले बच्चो के लेकर प्राइवेसी मेंटेन रखेंगी।  उन्होंने कहा कि वो अपने बच्चे को पब्लिक आई में बड़ा नहीं करना चाहते हैं। इसी चीज की उनकी कोई प्लानिंग नहीं है।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT