Trending News: दिल्ली में कोरोना की 'तीसरी लहर', एक्टर फराज खान का निधन

दिल्ली में कोरोना एक बार फिर बढ़ गया है। स्वास्थ्य मंत्री का कहना है कि कोरोना की 'तीसरी लहर' शुरू हो गई है।

  • 1643
  • 0

 नतीजों पर बोले ट्रंप- कई जगह हो रहा फ्रॉड, हम जाएंगे सुप्रीम कोर्ट। दिल्ली में कोरोना की 'तीसरी लहर', ICU बेड्स के लिए जाएंगे SC। आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में अर्नब गोस्वामी गिरफ्तार। ऐसी ही देश, दुनिया और बॉलीवुड से जुड़ी 'आज की खास खबरें' पढ़िए सिर्फ इंस्टाफीड पर...


1: नतीजों पर बोले ट्रंप- कई जगह हो रहा फ्रॉड, हम जाएंगे सुप्रीम कोर्ट

डोनाल्ड ट्रंप का कहना है कि वोटों की गिनती में बहुत सी जगह फ्रॉड किया जा रहा है, फिर भी हम ही चुनाव जीतेंगे। उन्होंने आगे कहा कि फ्रॉड के लिए हमारी पार्टी सुप्रीम कोर्ट जायेगी। वहीं दूसरी तरफ डेमोक्रेट्स के बाइडेन की लीगल टीम ने कहा कि उनकी टीम भी तैयार हैं।


2: दिल्ली में कोरोना की 'तीसरी लहर', ICU बेड्स के लिए जाएंगे SC 

दिल्ली में कोरोना एक बार फिर बढ़ गया है। स्वास्थ्य मंत्री का कहना है कि कोरोना की 'तीसरी लहर' शुरू हो गई है। उनहोंने कहा कि प्राइवेट अस्पतालों में हो रही आईसीयू बेड की किल्लत का  समाधान करवाने के लिए हम सुप्रीम कोर्ट जाएंगे।


 3: भारतीय मूल के 4 उम्मीदवार की हुई जीत 

अमेरिका में हुए पड़े वोटों की गिनती चल रही है। अमेरिका के राष्ट्रपति चुनावों में भारतीय मूल के अमेरिकी वोटर बहुत अहम हैं। खबर है कि भारतीय मूल के चार उम्मीदवार ने जीत का परचम लहरा दिया है। डेमोक्रेट्स से हाउस ऑफ रिप्रेंजेटेटिव के चार भारतीय मूल के उम्मीदवार ने जीत को अपने नाम किया।


4: दिल्ली मे 10 दिन में कोरोना के 50 हजार नए मरीज

दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। 24 घंटों में 6725 मामले आए हैं। साथ ही 48 लोगों की मौत हुई है। मामलों में बढ़त के साथ मरीजों की संख्या 4 लाख के पार जा चुकी है।


5: आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में अर्नब गोस्वामी गिरफ्तार

रिपब्लिक टीवी के मालिक और जाने-माने पत्रकार अर्नब गोस्वामी पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। ताज़ा जानकारी के मुताबिक़ अर्नब को बुधवार के दिन महाराष्ट्र पुलिस द्वारा गिरफ़्तार कर लिया गया। अब उन्हें 2018 में हुए आत्महत्या मामले में रायगढ़ ले जाया जा रहा है। अब जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


6: जावेद अख्तर के मानहानि नोटिस पर कंगना का तंज

मंगलवार के दिन संगीतकार जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कर दिया। उनका कहना है कि कंगना ने कुछ ऐसी बातें कहीं जिससे  उनकी छवि पर प्रभाव पड़ा है साथ ही वो सभी बातें बकवास भी हैं।


7: एक्टर फराज खान का निधन

बॉलीवुड एक्टर फराज खान का 46 साल की उम्र में निधन हो गया।  मिली जानकारी के मुताबिक वो पहिले कई दिनों से बीमार चल रहे थे।  बेंगलुरु के अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने आखिरी सांस ली। 


8: वाराणसी समेत 63 जिला जजों के तबादले

इलाहाबाद हाईकोर्ट द्वारा मंगलवार के दिन कुल 63 जजों के तबादले का आदेश दिया। इनमें वाराणसी, गाजीपुर, बलिया के अलवा कई और जिलों के जजों का नाम भी शामिल है। 


9: आयात हुआ कम निर्यात में भी 5.4 फीसदी की गिरावट

अक्टूबर में देश के आयात- निर्यात दोनों में ही कमी देखी गयी है। निर्यात 5.4 प्रतिशत गिरकर 24.82 अरब डॉलर पर पहुंच गया। और आयात 11.56 प्रतिशत गिरकर 33.6 अरब डॉलर पर रहा। 


10: मरीजों का आंकड़ा 83 लाख के पार

देश में कोरोना मरीजों की संख्या 83 लाख 12 हजार 947 हो गई है। क़रीब 76 लाख 54 हजार 757 मरीज़ रिकवर हो चुके हैं, और संक्रमण के चलते क़रीब 1 लाख 23 हजार 650 मरीज़ों की मौत हो गई है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT