Trending News: गिरफ्तार होंगी दीपिका की मैनेजर, पटना में वोटिंग कर लौट रहे 3 लोगों से मारपीट

ड्रग्स केस में NCB दीपिका की मैनेजर करिश्मा को गिरफ्तार करने की तैयारी शुरू कर दी है। करिश्मा को 2 बार समन भी भेजा गया, लेकिन करिश्मा हाजिर नहीं हुई।

  • 1477
  • 0

पटना में वोटिंग कर लौट रहे 3 लोगों के साथ मारपीट। फ्रांस के समर्थन में सामने आया UAE। सीएए-एनआरसी केस में आरोपियों के खिलाफ हुई कार्रवाई। ऐसी ही देश, दुनिया और बॉलीवुड से जुड़ी 'आज की खास खबरें' पढ़िए सिर्फ इंस्टाफीड पर...


1: पटना में वोटिंग कर लौट रहे 3 लोगों के साथ मारपीट

पटना विधानसभा के सोनारू इलाक़े का बूथ संख्या 214 A से वोट देकर एक परिवार लौट रहा था रास्ते में उसके साथ मारपीट की गयी। मारपीट से तीनों लोग काफ़ी घायल हो गये। परिवार ने आरोप लगाया कि एक खास दल के लोगों ने वोट देने के लिए दवाब देने के लिए मारपीट की।


2: ड्रग्स केस: गिरफ्तार होंगी दीपिका की मैनेजर

ड्रग्स केस में NCB दीपिका की मैनेजर करिश्मा को गिरफ्तार करने की तैयारी शुरू कर दी है। करिश्मा को 2 बार समन भी भेजा गया, लेकिन करिश्मा हाजिर नहीं हुई। वहीं दूसरी तरफ करिश्मा ने जमानत की अर्जी दे दी है। 


3: फ्रांस के समर्थन में सामने आया UAE

पैगंबर मोहम्मद के कार्टून विवाद को लेकर कई मुस्लिम देशों ने विरोध-प्रदर्शन किया है। लेकिन यूएई के विदेश मंत्री ने समर्थन किया और कहा कि मुस्लिमों को पश्चिमी समाज के अनुकूल ढल जाना चाहिए।


4: अमेरिका में वोटिंग शुरू, न्यू हैंपशायर में पड़ा पहला वोट

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। बता दें कि पहला वोट न्यू हैंपशायर में डाला गया। डिक्सविले नॉच में केवल पांच वोटर हैं। एक मतदाता ने सबसे पहले अपना वोट डाला।


5: सीएए-एनआरसी केस में आरोपियों के खिलाफ हुई कार्रवाई

लखनऊ में CAA-NRC की आड़ में हिंसा फैलाने वाले सभी आरोपियों के खिलाफ लखनऊ की पुलिस ने धारा 82 के तहत कार्रवाई की और डुगडुगी बजवा कर आरोपियों के घरों पर नोटिस लगा दिया है। अब इसके बाद पुलिस धारा 83 के तहत कुर्की की कार्रवाई करेगी। 


6: हाथरस केस में 25 नवंबर को स्टेटस रिपोर्ट जमा करे सीबीआई

हाथरस केस मामले में इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ खंडपीठ द्वारा 25 नवंबर को अगली सुनवाई की तारीख तय की गयी है। सरकार ने ये भी कहा कि अगली सुनवाई होने तक हाथरस के डीएम पर भी फैसला लिया जाएगा। 


7: सेंसेक्स 40 हजार अंक के पार, बैंक के शेयर में 4 फीसदी बढ़त

सेंसेक्स करीब 400 अंक की मज़बूती के साथ 40,150 अंक को पार कर गया। निफ्टी 100 अंक की तेजी से 11,750 अंक पर पहुंच गया। वहीं बीएसई इंडेक्स पर इंफ़ोसिस, एयरटेल, रिलायंस आदि के शेयरों में गिरावट दर्ज हुई। 


8: लोकसभा-राज्यसभा में कांग्रेस के 100 सांसद भी नहीं

प्रधानमंत्री मोदी ने अररिया में चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि बिहार में रंगदारी, गुंडागर्दी आदि की हार हो रही है और साथ ही विकास की जीत हो रही है। बिहार में घोटाले कि हार हो रही है, लोगों के हक़ की जीत हो रही है। 


9: कंगना के भाई की शादी, निमंत्रण देने CM के आवास पहुंचीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर इन दिनों खुशी का माहौल है। कंगना के दूसरे भाई अक्षत की शादी होने वाली है। जिसके कारण तैयारीयां ज़ोरों पर हैं। बता दें कि कंगना भाई की शादी का निमंत्रण देने हिमाचल के मुख्यमंत्री के आवास पर पहुंची।


10: कोरोना के मामले 82 लाख के पार 

देश में कोरोना के 82.66 लाख से ज़्यादा केस हो चुके हैं, इसी के साथ लगभग 76 लाख मरीज रिकवर हो चुके हैं, और क़रीब 1.23 लाख मरीज़ों की जान जा चुकी है। बता दें कि सोमवार के दिन 37,592 नए संक्रमित सामने आए, और 58, 524 मरीज रिकवर हुए। साथ ही 497 की जान चली गई।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT