सीएम योगी के ऑफिस का ट्विटर हैक, DP बदलकर किए लाखों करोड़ों लोगों को ट्वीट

यूपी के सीएम योगी के ऑफिस का ऑफिशियल ट्विटर हैंडल हैकर्स ने हैक कर लिया है. हैकर्स ने ट्विटर अकाउंट की डीपी भी चेंज कर दी और एक के बाद एक कई ट्वीट कर दिए.

  • 763
  • 0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय का ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पिछली देर रात हैक हो गया. हैकर्स ने सीएम योगी के ऑफिस के ट्विटर हैंडल को हैक करने के बाद उसका डीपी भी बदल दिया और एक के बाद एक कई ट्वीट किए. इतना ही नही हैकर्स ने सैकड़ों यूजर्स को टैग किया है.



यह भी पढ़ें:Horoscope: इन राशि वालों को होगा अचानक धन लाभ, करियर में मिलेगी तरक्की

हैकर्स ने बदली ट्वीटर की सेटिंग

आपको बता दें कि, हैकर्स ने ट्विटर हैंडल का प्रोफाइल फोटो और बायो को भी बदल दिया. हैकर ने बायो में सीएम योगी के दफ्तर की जगह @BoredApeYC @YugaLabs लिख दिया है. साथ ही एक ट्वीट को पिन टू टॉप यानी सबसे ऊपर कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार, ट्विटर हैंडल आंशिक रूप से बहाल कर दिया गया है.इसके साथ ही पोस्ट भी ट्वीट गए हैं. यूजर्स को यह गतिविधियां थोड़ी अटपटी लगी और उन्होंने यूपी पुलिस को टैग करके इसकी शिकायत की. वहीं लोगों ने स्क्रीनशॉट के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ और यूपी पुलिस को टैग किया. सूत्रों के अनुसार, कुछ समय बाद अकाउंट फिर से बहाल हो गया.

यह भी पढ़ें:कोरोना: केंद्र का राज्यों को अलर्ट, 5 राज्यों में बढ़ रहे केस

कई बार हो चुका है हैक

पहला मौका नहीं है जब इस तरह का कोई अकाउंट हैक हुआ है. इससे पहले पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भी ट्विटर अकाउंट हैक हो चुका है. वहीं इस मामले की जानकारी लगने के कुछ देर बाद ही इन अकाउंट को रिकवर कर लिया गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT