Delhi Metro fight: जब 'जंग का मैदान' बनी दिल्ली मेट्रो, आपस में भिड़ी दो महिलाएं

दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है. जिसमें दिल्ली मेट्रो की महिला कोच में दो महिला यात्री आपस में लड़ती नजर आ रही हैं.

  • 211
  • 0

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो को राष्ट्रीय राजधानी की लाईफ लाइन कहा जाता है. लेकिन पिछले कुछ महीनों से दिल्ली मेंट्रो में सफर पर सवाल उठने लगे हैं. जिसका कारण कुछ वायरल हो रहे वीडियो हैं. कुछ समय से दिल्ली मेट्रो में एक बाद एक कई आपत्ति जनक वीडियो सामने आ रहे हैं. अब ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है. ताजा वीडियो को देखकर ट्वीटर पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी और कहा कि दिल्ली मेट्रो अब जंग का मैदान बन गया है.

मेट्रो में झगड़ती दिखीं महिलाएं

हाल ही में दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है. जिसमें दिल्ली मेट्रो की महिला कोच में दो महिला यात्री आपस में लड़ती नजर आ रही हैं. एक लड़की के हाथ में जहां चप्पल है तो दूसरी के हाथ में पानी की बोतल दिख रही है. पहले तो दोनों खूब बहस करती हैं. फिर एक दूसरे को गाली देने लगती हैं. इसके बाद दोनों एक दूसरे को मारने के लिए ललकारती भी हैं. फिर एक दूसरे दूर हो जाती हैं. 

असहज होकर दूर जाते दिखे यात्री 

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इस दौरान कुछ यात्री काफी असहज होकर एक दूसरे से दूर हो जाते हैं. हालांकि अभी दिल्ली मेट्रो की तरफ से इस पर कुछ टिप्पणी नहीं की गई है. बीते कुछ समय पहले एक और लड़की का वीडियो वायरल हुआ था. जो की मेट्रो में बिकिनी पहन कर मेट्रो में यात्रा कर रही थी. किसी यात्री ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT