39 बार गूगल से रिजेक्ट हुए, लेकिन हार नहीं मानी, 40वीं बार में मिली सफलता, कोहेन के जुनून की कहानी

टायलर कोहेन ने लिखा, पागलपन और दृढ़ विश्वास के बीच एक महीन रेखा है, मैं अभी भी सोच रहा हूं कि मेरे भीतर कौन सी रेखा है.

  • 532
  • 0

एक शख्स ने 39 बार गूगल पर अप्लाई किया लेकिन हर बार वहां से रिजेक्ट हो गया. लेकिन कहें उस व्यक्ति का पागलपन या उसका यह विश्वास कि उसने 40वीं बार भी आवेदन किया और इस बार भी उसका निशाना नहीं चूका. गूगल ने उन्हें एसोसिएट मैनेजर की नौकरी दी. टायलर कोहेन नाम के इस शख्स ने लिंक्डइन पर ये स्टोरी पोस्ट की जो अब वायरल हो गई है और लोग इससे प्रेरणा ले रहे हैं.

पागलपन और दृढ़ विश्वास के बीच की महीन रेखा

टायलर कोहेन ने लिखा, पागलपन और दृढ़ विश्वास के बीच एक महीन रेखा है, मैं अभी भी सोच रहा हूं कि मेरे भीतर कौन सी रेखा है. 39 अस्वीकरण और एक स्वीकृति, Google ने मेरा प्रस्ताव स्वीकार कर लिया. टायलर कोहेन सैन फ्रांसिस्को, यूएसए से हैं और अब डोरडैश में एसोसिएट मैनेजर के रूप में काम कर रहे हैं. इस पोस्ट के साथ, कोहेन ने अपने आवेदन का एक स्क्रीन शॉट भी साझा किया जो उन्होंने 2019 से Google को भेजा था. 25 अगस्त, 2019 को कोहेन ने पहली बार अपना आवेदन Google को भेजा. इसके बाद उन्होंने गूगल में जॉब के लिए अप्लाई करना जारी रखा.

महीने में दो बार आवेदन भेजते थे

कोहने महीने में दो बार आवेदन भेजते थे. उन्होंने जून 2020 में भी कोरोना काल के पीक टाइम में अपना आवेदन गूगल को भेजा था. हालांकि उस बार भी उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था. कोहने का ये किस्सा अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कोहने ने इसे पिछले हफ्ते पोस्ट किया था. अब तक हजारों लोग इस पर पोस्ट और कमेंट कर चुके हैं. इस पर गूगल ने भी कमेंट किया है. गूगल ने लिखा है, "कितना सफर था कोहेन, असल में वो भी वक्त रहा होगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT