PM मोदी संग उद्धव ठाकरे की मुलाकात, कोरोना संकट-मराठा आरक्षण पर करेंगे बात

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. इस बैठक के लिए सीएम उद्धव दिल्ली पहुंचे हैं. बैठक का समय सुबह 11 बजे निर्धारित किया गया था.

  • 1372
  • 0

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. इस बैठक के लिए सीएम उद्धव दिल्ली पहुंचे हैं. बैठक का समय सुबह 11 बजे निर्धारित किया गया था. पीएम मोदी और उद्धव ठाकरे के बीच दस मिनट की अलग-अलग आमने-सामने बातचीत हो सकती है, सूत्रों के मुताबिक, उद्धव ठाकरे ने पीएम से एक से एक बातचीत के लिए दस मिनट का समय मांगा है. मुख्यमंत्री सुबह करीब 10 बजे महाराष्ट्र सदन पहुंचे थे.

ये भी पढ़े:Bada Mangal 2021: दूसरा बड़ा मंगलवार आज, इस पूजन विधि से करें हनुमान जी को प्रसन्न

{{img_contest_box_1}}

बैठक के बाद उद्धव ठाकरे आज मुंबई लौटेंगे. सूत्रों के मुताबिक, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री मराठा आरक्षण और टीकाकरण के मुद्दे पर प्रधानमंत्री से चर्चा करेंगे. इससे पहले दोनों नेताओं के बीच आखिरी मुलाकात मई महीने में हुई थी. बैठक से एक महीने से अधिक समय पहले, सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र में नौकरियों और शिक्षा में मराठा समुदाय को आरक्षण प्रदान करने के लिए 2018 के आरक्षण कानून को रद्द कर दिया.

ये भी पढ़े:Agra: प्राइवेट अस्पताल में ऑक्सीजन मॉक ड्रिल के दौरान हुई 22 मरीजों की मौत

सूत्रों के मुताबिक, दिन भर के दिल्ली दौरे के दौरान उपमुख्यमंत्री अजीत पवार और लोक निर्माण मंत्री अशोक चव्हाण ठाकरे के साथ रहेंगे. चव्हाण मराठा आरक्षण पर कैबिनेट उप-समिति के प्रमुख हैं. इस बीच, राकांपा प्रमुख शरद पवार ने सोमवार शाम ठाकरे से मुलाकात की, पिछले एक पखवाड़े में ठाकरे के साथ उनकी दूसरी मुलाकात है.

{{read_more}}

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT