अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने कर ली दूसरी शादी, दूसरी पत्नी पाकिस्तान की पठान

एनआईए को ये जानकारी मिली है कि दाऊद इब्राहिम देश के बड़े नेताओं और कारोबारियों पर हमला करने की फिराक में है. इसके लिए वो स्पेशल टीम बना रहा है. यह टीम कई शहरों में हिंसा भी फैला सकती है. एनआईए ने अलीशाह का बयान दर्ज कर लिया है.

  • 318
  • 0

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने दूसरी शादी कर ली है. अंडरवर्ल्ड डॉन और ग्लोबल टेररिस्ट दाऊद इब्राहिम की दूसरी बीवी पाकिस्तान के ही पठान परिवार से है. इसकी जानकारी हसीना पारकर के बेटे और दाऊद इब्राहिम के भांजे अलीशाह पारकर ने एनआईए के सामने पूछताछ में कई खुलासे किए हैं. अलीशाह ने एनआईए को बताया कि दाऊद ने एक पाकिस्तानी पठान महिला से दूसरी शादी की है, जबकि उसने अपनी पहली पत्नी महजबीं को तलाक भी नहीं दिया है.

दाऊद के भांजे ने दी पूरे वंश की जानकारी

दाऊद ने ना सिर्फ दूसरी शादी की है, बल्कि उसने पाकिस्तान के कराची में अपना ठिकाना भी बदल लिया है. टेरर फंडिंग मामले में एनआईए ने चार्जशीट दाखिल की है. इसमें एजेंसी ने कहा है कि अलीशाह ने अपने बयान में दाऊद के पूरे वंश की जानकारी दी है. बता दें कि एनआईए ने इस मामले में दाऊद इब्राहिम और उसके करीबियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था और कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया था.

पाकिस्तानी महिला से की शादी, वो पठान है

अली शाह ने कहा कि दाउद ने दूसरी शादी पाकिस्तानी महिला से की है। वह पठान है। जबकि महजबीं भारतीय है और मुंबई की रहने वाली है. पूछताछ के दौरान दाउद के भाई इकबाल कासकर ने बताया था कि महजबीं पिता से मिलने मुंबई भी आई थी.

पहली पत्नी को तलाक!

बयान में अलीशाह ने बताया है कि दूसरी शादी करने के बाद दाऊद इब्राहिम दुनिया को यही बात बताता रहा है कि उसने अपनी पहली पत्नी महजबीन को तलाक दे दिया है. लेकिन अलीशाह के बयान के मुताबिक ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. 

एजेंसी मान रही दाऊद की चाल

एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक, दूसरी शादी दाऊद की एक चाल भी ही सकती है, ताकि एजेंसियां अपना ध्यान पहली पत्नी महजबीन की तरफ से हटा सकें.

दाऊद का नया ठिकाना

अलीशाह के बयान के मुताबिक, दाऊद के चार भाई और चार बहनें हैं. उसने बताया कि दाऊद अफवाह फैला रहा है कि उसने दूसरी शादी के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया, लेकिन ऐसा नहीं है. इसके अलावा अब वह कराची में अब्दुल्ला गाजी बाबा दरगाह के पीछे स्थित रहीम फाकी के पास डिफेंस कॉलोनी में रहता है.

बड़ी टीम बना रहा दाऊद

एनआईए को ये भी जानकारी मिली है कि दाऊद इब्राहिम देश के बड़े नेताओं और कारोबारियों पर हमला करने की फिराक में है. इसके लिए वो स्पेशल टीम बना रहा है. यह टीम कई शहरों में हिंसा भी फैला सकती है. एनआईए ने अलीशाह का बयान दर्ज कर लिया है.

वीडियो कॉलिंग के जरिए भांजे की शादी में शरीक हुआ था दाउद

अली शाह की शादी अगस्त 2016 में मुंबई के व्यापारी की बेटी आयशा अली शाह से हुई थी. ये शादी समारोह महज डेढ़ घंटे चला था और इसमें 100 लोग शामिल हुए थे. इसके बाद फैमिली ने एक होटल में रिसेप्शन दिया. पुलिस को आशंका थी कि दाउद वीडियो कॉल के जरिए इस शादी में शरीक होगा. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि कराची में बैठे दाउद के लिए इस रिसेप्शन की लाइव स्ट्रीमिंग की गई थी.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT