प्रोटोकॉल तोड़ केंद्रीय मंत्री ने बचाई मरीज की जान, पीएम मोदी ने की सराहना

सोमवार 15 नवंबर को केंद्रीय अर्थव्यवस्था राज्य मंत्री डॉ. भागवत कराड इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट में प्रोटोकॉल में देरी किए बिना उसकी जान बचाई. जनिए पूरा बात.

  • 988
  • 0

सोमवार 15 नवंबर को केंद्रीय अर्थव्यवस्था राज्य मंत्री डॉ. भागवत कराड इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट से दिल्ली से मुंबई जा रहे थे. उनकी पिछली सीट 12ए में यात्रा कर रहा एक यात्री अचानक बीमार पड़ गया. चालक दल के सदस्यों द्वारा मदद की अपील सुनकर, केंद्रीय अर्थव्यवस्था राज्य मंत्री डॉ भागवत कराड ने यात्री का इलाज किया और मंत्री प्रोटोकॉल में देरी किए बिना उसकी जान बचाई. ऐसा करके उन्होंने साबित कर दिया कि भगवान अभी भी एक डॉक्टर के रूप में पृथ्वी पर निवास करते हैं.

इंडिगो ने मंत्री कराडी की सराहना की

इंडिगो ने मंत्री कराड की सराहना की है और ट्वीट किया है कि अपने कर्तव्यों का निर्बाध रूप से निर्वहन करने के लिए MoS के प्रति हमारी हार्दिक कृतज्ञता और हम उनकी गहराई से सराहना करते हैं. मंत्री ने एक साथी यात्री को विमान में बिठाया. इस सहायता के लिए आपका स्वैच्छिक सहयोग सदैव प्रेरणादायी है.


पीएम मोदी ने की सराहना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी केंद्रीय मंत्री डॉ कराड के इस काम की सराहना की है.केंद्रीय मंत्री ने पीएम के ट्वीट का आभार व्यक्त किया है और कहा है कि मैं 'सेवा और समर्पण' के जरिए देश और लोगों की सेवा करने के आपके बताए रास्ते पर चल रहा हूं.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT