Unique Wedding: 42 साल बाद दुल्हन लेने पहुंचा बुजुर्ग दूल्हा, दंग रह गए लोग

अनोखी शादी में 70 वर्षीय बुजुर्ग दुल्हे की इस अनोखी बारात में उनकी सातों बेटियां और बेटा भी शामिल हुए. इस दौरान सभी ने डीजे की धुन पर जमकर डांस भी किया.

  • 777
  • 0

बिहार के सारण जिले में एक अनोखी शादी देखने को मिली है. जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है. दरअसल 70 साल के एक बुजुर्ग बग्गी पर सवार होकर अपनी दुल्हन को लाने ससुराल पहुंच गए. इस दौरान उनकी बारात भी निकाली गई.


70 वर्षीय बुजुर्ग की अनोखी शादी
आपको बता दें कि, सारण जिले के मांझी थाने क्षेत्र के नचाप निवासी 70 वर्षीय राजकुमार सिंह की शादी 42 साल पहले पांच मई को हुई थी. मिली जानकारी के अनुसार, इस शादी के बाद पत्नी का दोंगा नहीं हुआ था. दोंगा वह रस्म है जिसमें पत्नी अपने मायका से अपने पति के घर दूसरी बार जाती है. इस रस्म को राजकुमार सिंह की सात बेटियां और बेटे ने यादगार बना दिया.

दुल्हनिया लेने पहुंचे राजकुमार
राजकुमार के बच्चों ने अपनी मां शारदा देवी को 15 अप्रैल को उनके मयके आमडाढ़ी भेज दिया था. साथ ही पांच मई को दोंगा की तारीख भी तय कर दी. फिर गाजे बाजे के साथ पिता राजकुमार को बग्गी पर बैठाकर उनके ससुराल ले गए. आपको बता दें कि, बारात निकाली गई जिसमें बच्चे सहित कई रिश्तेदार शामिल हुए. दूल्हा बने राजकुमार अपनी दुल्हनियां को लेने बारात लेकर मांझी थाने के नचाप गांव से एकमा थाने के आमडाढ़ी गांव पहुंचे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT