UP Board Exam 2022: मार्च से यूपी बोर्ड की परीक्षा शुरू, जानिए परीक्षा की तारीख ?

यूपी असेंबली इलेक्शन के सभी चरण पूरा होने के बाद अब उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद द्वारा वर्ष 2021-22 की हाई स्कूल और इंटरमीडिएट कक्षाओं की बोर्ड परीक्षाओं की तारीखों की घोषणा कर दी गई है.

  • 1609
  • 0

UP Board Exam 2022: यूपी असेंबली इलेक्शन के सभी चरण पूरा होने के बाद अब उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद द्वारा वर्ष 2021-22 की हाई स्कूल और इंटरमीडिएट कक्षाओं की बोर्ड परीक्षाओं की तारीखों की घोषणा कर दी गई है.

यह भी पढ़ें:यूजर्स ने की 'द कपिल शर्मा' शो बायकॉट करने की मांग, जानिए क्या है वजह ?

हाई स्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षाओं की तारीखों की घोषणा

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद द्वारा आयोजित की जाने वाली हाई स्कूल और इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षाओं की तारीखों की घोषणा कर दी गयी है. विभिन्न सूत्रों के अनुसार, हाई स्कूल और इंटरमीडिएट कक्षाओं के लिए बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन 24 मार्च 2022 से किया जाएगा. जहां, कक्षा 12 की परीक्षाएं 20 अप्रैल तक चलेंगी तो वहीं हाई स्कूल की परीक्षाएं 11 अप्रैल 2022 को ही समाप्त हो जाएंगी.

यह भी पढ़ें:वार्न को लेकर विवादित बयान देने वाले दिग्गज बल्लेबाज ने मांगी माफी

छात्रों में परीक्षा का जोश

जहां यूपी चुनाव में नेताओं मैं जीत की होड़ लगी थी चुनाव खत्म होने के बाद अब यूपी में परीक्षा शुरू हो गई है. परीक्षा की तारीख सुनिश्चित कर दी गई है. वहीं छात्रों में परीक्षा को लेकर तैयारी करने का जोश भी देखने को मिल रहा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT