बहन की मुराद पूरी करेंगे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, आज 03 मई को आ रहा है उत्तराखंड

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज मंगलवार 03 मई को उत्तराखंड आ रहे हैं. वह पौड़ी जिले में स्थित अपने गांव का भी दौरा करेंगे. वह अपनी बहन शशि सिंह की इच्छाओं को पूरा करेंगे.

  • 621
  • 0

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज मंगलवार 03 मई को उत्तराखंड आ रहे हैं. वह पौड़ी जिले में स्थित अपने गांव का भी दौरा करेंगे. वह अपनी बहन शशि सिंह की इच्छाओं को पूरा करेंगे. बहन ने योगी आदित्यनाथ से भावुक अपील करते हुए कहा कि वह एक बार घर आकर अपनी मां से मिलें. उसकी मां उसे दिन रात याद करती रहती है.

पौड़ी गढ़वाल जिले के पंचूर गांव में जन्म के बाद उनका नाम अजय सिंह बिष्ट रखा गया. 18 साल की उम्र में घर छोड़ने वाले बिष्ट को गोरखपुर मठ में ही आदित्यनाथ नाम मिल गया. योगी की बहन शशि सिंह ने बताया था कि योगी ने घर से निकलते वक्त यह नहीं बताया था कि वह संन्यासी बनने वाले हैं.


Also Read: जोधपुर में फिर पथराव, पुलिस ने चलाई भांजी लाठी, ईद से पहले झंडा-लाउडस्पीकर पर हुआ था विवाद


यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को यमकेश्वर जाएंगे। वे दोपहर 2:15 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे. जहां सीएम पुष्कर धामी उनकी अगवानी करेंगे। दोनों जॉलीग्रांट से हेलीकॉप्टर से यमकेश्वर के लिए रवाना होंगे और दोपहर 3 बजे गुरु गोरखनाथ पीजी कॉलेज बिठ्यानी में अपने गुरु महंत अवैद्यनाथ की प्रतिमा का अनावरण करेंगे.

योगी 4 मई को यमकेश्वर में भी रहेंगे, जबकि 5 मई को वे यूपी पर्यटन विभाग के हरिद्वार में अलकनंदा होटल का उद्घाटन करेंगे. सरकार ने सीएम योगी के उत्तराखंड दौरे की तैयारियां भी पूरी कर ली हैं. सूत्रों की माने तो लंबित मांगों को निपटाने के लिए दोनों राज्यों के बीच बातचीत भी हो सकती है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT