UP Election: बीजेपी में इस्तीफों की झड़ी, 3 और MLA ने छोड़ी पार्टी

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद से बीजेपी को लगातार झटके लग रहे हैं. योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद मंगलवार को 3 और विधायकों ने बीजेपी छोड़ दी है.

  • 925
  • 0

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद से बीजेपी को लगातार झटके लग रहे हैं. योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद मंगलवार को 3 और विधायकों ने बीजेपी छोड़ दी है. इनमें बांदा जिले की तिंदवारी विधानसभा से विधायक ब्रजेश प्रजापति, शाहजहांपुर की तिलहर सीट से विधायक रोशनलाल वर्मा और कानपुर के बिलहौर से विधायक भगवती सागर शामिल हैं.

ये भी पढ़ें:- Chris Morris ने क्रिकेट से लिया संन्यास, इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

खबरों के मुताबिक इन विधायकों ने स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थन में बीजेपी छोड़ दी है. ज्ञात हो कि स्वामी प्रसाद मौर्य भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) छोड़कर समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल हो गए थे. अब बृजेश प्रजापति, रोशनलाल वर्मा और भगवती सागर भी सपा में शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें:- लता मंगेशकर हुई कोरोना की शिकार, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

जल्दबाजी में लिए गए फैसले गलत साबित होते हैं.

यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने किन कारणों से इस्तीफा दिया है, मुझे नहीं पता. उनसे बैठकर बात करने की अपील की जा रही है. जल्दबाजी में लिए गए फैसले अक्सर गलत साबित होते हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT