यूपी सरकार ने किया 9 आईपीएस अफसरों का ट्रांसफर, देखने को मिली हैरानी वाली वजह

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने सोमवार देर रात 9 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया। इनमें कई जिलों के कप्तान बदले गए हैं. मेरठ, मुरादाबाद, जौनपुर, अमरोहा, बांदा और कौशांबी के पुलिस कप्तान बदले गए.

  • 985
  • 0

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने सोमवार देर रात 9 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया. इनमें कई जिलों के कप्तान बदले गए हैं. मेरठ, मुरादाबाद, जौनपुर, अमरोहा, बांदा और कौशांबी के पुलिस कप्तान बदले गए. जौनपुर और अमरोहा एसपी को हेडक्वार्टर से जोड़ा गया है.

ये भी पढ़ें:  Horoscope: ग्रहण योग खत्म होते ही इन राशिवालों की चमकेगी किस्मत, होगी यूं धन की वर्षा

{{img_contest_box_1}}

तबादला सूची के अनुसार प्रभाकर चौधरी को एसएसपी मेरठ की जिम्मेदारी सौंपी गई है, जबकि पवन कुमार को एसएसपी मुरादाबाद बनाया गया है. आपको बता दें कि मुरादाबाद की कमान प्रभाकर चौधरी के हाथ में थी. इसी तरह मेरठ के एसएसपी अजय साहनी को जौनपुर एसपी पद पर भेजा गया है. वहीं जौनपुर में अब तक पदस्थ एसपी राजकरण नायर को डीजीपी हेडक्वार्टर से अटैच किया गया है. जबकि एसपी बांदा सिद्धार्थ शंकर मीणा को एसपी रेलवे प्रयागराज के पद से भेजा गया है.

ये भी पढ़ें:  30 जून के बाद बेकार हो जाएगा आपका पैन कार्ड, देना पड़ सकता है मोटा जुर्माना

वहीं कोर पीएसी आगरा की जनरल आईपीएस पूनम को एसपी अमरोहा बनाया गया है, जबकि कौशांबी एसपी अभिनंदन को एसपी बांदा के पद पर भेजा गया है. उनके स्थान पर राधेश्याम को एसपी कौशाम्बी की कमान सौंपी गई है, राधेश्याम अभी भी एसपी के नियमों और ग्रंथों की जिम्मेदारी संभाल रहे थे. एसपी अमरोहा सुनीति को डीजीपी हेडक्वार्टर से अटैच किया गया है.

{{read_more}}


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT