UP: शामली में बदमाशों ने की अपराध से तौबा, हाथ उठाकर पहुंचे थाने

सरकार अपराधों को कम करने की पूरी कोशिशें जारी है. वहीं देश में गुंडों और बदमाशों में सरकार का खौफ साफ नजर आ रहा है. यही नहीं 18 बदमाशों ने अपराध से भागते हुए दोनों हाथ उठाकर थाने पहुंचे.

  • 609
  • 0

देश में सरकार अपराधों को कम करने की पूरी कोशिशें जारी है. वहीं देश में गुंडों और बदमाशों में सरकार का खौफ साफ नजर आ रहा है. अब  बदमाशों को एनकाउंटर का डर भी सता रहा है. मंगलवार को ग्राम भैसानी इस्लामपुर के सात, ग्राम मसावी के सात और लुहारी के चार लोग हाथ जोड़कर थाने पहुंचे और हलफनामा देकर पुलिस को अपराध से दूर रखा. उनमें से कुछ गोकुशी और कई गैंगस्टरों के आरोपी हैं और कुछ महीने पहले ही जेल से बाहर आए हैं. पुलिस ने हलफनामा लेकर सभी को छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें:Hyderabad: कबाड़ गोदाम में लगी आग, 11 मजदूर जिंदा जले

थाने आने से पहले की थी पंचायत

थानाभवन थाने में आने से पहले सभी ने मिलकर गांव में पंचायत की और तय किया कि अब अपराध नहीं करेंगे. इसके बाद इन सभी 18 बदमाशों ने अपराध से भागते हुए दोनों हाथ उठाकर थाने पहुंचे और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. इन सभी थानों पर गोकुशी और थाना भवन क्षेत्र के गैंगस्टरों का आरोप है. थानाभवन थाना प्रभारी प्रेमवीर राणा ने बताया कि बदमाशों द्वारा थाने आदि के हिस्ट्रीशीटर पर नजर रखी जा रही है. अब बदमाश खुद थाने पहुंच रहे हैं.

यह भी पढ़ें:शहीद दिवस आज, जानिए क्या है भगत सिंह का इतिहास ?

थाना प्रभारी ने बताया कि आज 18 बदमाशों ने सरेंडर कर दिया और शपथ पत्र देकर कहा कि वे अपराध नहीं करेंगे. इसके बाद सभी को छोड़ दिया गया. उन्हें हर सप्ताह थाने आकर अपनी हाजिरी देनी होती है. अपराध में लिप्त पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT