Uttar Pradesh: मेरठ में AIMIM पार्षद को दो बाइक सवार हमलावरों ने गोलियों से भूना

मेरठ में आज सुबह करीब 10:30 बजे दो बाइक सवार हमलावरों ने AIMIM पार्षद और प्रॉपर्टी डीलर जुबैर अंसारी को l-block चौकी के पास गोलियों से भून दिया गया

  • 1134
  • 0

मेरठ में आज सुबह करीब 10:30 बजे दो बाइक सवार हमलावरों ने AIMIM पार्षद और प्रॉपर्टी डीलर जुबैर अंसारी को l-block चौकी के पास गोलियों से भून दिया गया. यह वारदात उस समय घटित हुई जब पार्षद अपने घर के बाहर खड़ी उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी का लॉक खोल रहे थे. तभी दो बाइक सवार आए और भरी स्टाइल की सारी गोलियां पार्षद के सीने में उतार दी. खून से लथपथ जुबैर जमीन पर गिर पड़े उसके बाद भी हमलावरों ने कई गोलियां मारी.

जुबैर को पास के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें डॉक्टरों के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया. घटना के बारे में पता चलते ही एसपी सिटी व एसएसपी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने लगे. मेरठ थाना नौचंदी क्षेत्र के ढबाई नगर वार्ड 80 से AIMIM के 47 वर्षीय पार्षद जुबैर अंसारी की दिनदहाड़े हुई मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

मौत से पता चल रहा है कि हमलावर पूरी तैयारी से आए थे. पुलिस के द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया, वही  पुलिस  आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी हुई है. हालांकि अभी पता नहीं लगाया जा सका है कि हत्या की क्या वजह होगी. अंदाजा लगाया जा रहा है कि प्रॉपर्टी के विवाद में मर्डर हुआ है या राजनीतिक रंजिश के चलते यह हत्या की गई है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT