Jhansi: बर्थडे पार्टी में तंमचे पर डिस्को का वीडियो हुआ वायरल, युवक को किया गिरफ्तार

झांसी के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के लाडवाड़ा गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक लड़कियों के हाथ में पिस्टल लिए डांस करता दिख रहा है.

  • 1599
  • 0

झांसी के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के लड़ावरा गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक  हाथ में पिस्टल लिए लड़कियों के डांस करता दिख रहा है. बताया जा रहा है कि बर्थडे पार्टी के मौके पर एक समारोह का आयोजन किया गया था और इस दौरान नृत्य-गीत का कार्यक्रम चल रहा था. कार्यक्रम के दौरान वहां मौजूद एक युवक घर में रखी एक बन्दूक लेकर आया और उसे लहराते हुए बच्चियों के साथ नाचने लगा.


ये भी पढ़े :दिवाली के आसपास लॉन्च हो सकता है JioPhone Next, जानिए इसकी कीमत, सुविधा


किसी ने इस डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वायरल हो रहा वीडियो 17 सितंबर का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो के आधार पर मोनू राजपूत नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया है. एसपी देहात राहुल स्वीटी के मुताबिक वायरल वीडियो की जब जांच की गई तो पता चला कि गांव में जन्मदिन का कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें कुछ लोग नाच रहे थे. इस दौरान एक युवक अपने घर से अवैध तमंचा लेकर आया और उसके साथ नाचने लगा. पुलिस ने आरोपी को पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT