वैष्णों मां ने सुनी पुकार, राज कुंद्रा आए जेल से बाहर

आखिरकार राज कुंद्रा को अपनी आज़ादी का पर्चा मिल ही गया. बिजनेसमैन राजकुंद्रा पिछले दो महीने से न्यायित हिरासत में थे. जिन्हें अब कोर्ट से ज़मानत मिल गई है.

  • 1035
  • 0

आखिरकार राज कुंद्रा को अपनी आज़ादी का पर्चा मिल ही गया. बिजनेसमैन राज कुंद्रा पिछले दो महीने से न्यायिक हिरासत में थे. जिन्हें अब कोर्ट से ज़मानत मिल गई है. आपको बता दें ये ज़मानत मिस्टर कुंद्रा को 50000 के मुचलके पर मिली है. इससे पहले कई बार राज कुंद्रा ने ज़मानत याचिका दायर की थी जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया था. उन्होंने ये भी कहा था कि पोर्नोग्राफी केस में उन्हें बली का बकरा बनाया जा रहा है. वहीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी अपने पति के पूरे सपोर्ट में हैं. हाल ही में की गई शिल्पा की वैष्णो देवी यात्रा को भी पति की रिहाई से जोड़ कर देखा जा रहा है.

शिल्पा शेट्टी माता वैष्णों के दर्शन करने जम्मु-कश्मीर पहुंची थी. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की खच्चर के ऊपर बैठी तस्वीरें और वीडियो भी काफी वायरल हुई. आपको बता दें राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के कुछ टाइम बाद व्हाट्सएप चैट के ज़रिए ये मालूम चला था कि राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी से काफी अच्छी कमाई कर रहे थे. इस कारनामे से वो लगभग 8 लाख रूपए रोज़ाना कमा रहे थे. राज कुंद्रा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है और इस मामले में कई लोगों ने भी अपना बयान दिया है.   

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT