हिंदी और मराठी सिनेमा के दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले का निधन, फैंस की आंखे हुईं नम

5 नवंबर से विक्रम गोखले का इलाज पुणे के पंडित दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में चल रहा था. तबीयत में सुधार ने होने पर उन्हें आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया था. उनके बॉडी के पार्टस काम करना बंद कर दिए थे.

  • 525
  • 0

हिंदी और मरीठी सिनेमा के दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले का निधन हो गया. हालत नाजुक होने के चलते उनको 5 नवंबर से उनका इलाज पुणे के पंडित दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में चल रहा था. तबीयत में सुधार ने होने पर उन्हें आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया था. उनके बॉडी के पार्टस काम करना बंद कर दिए थे. डॉक्टरों के तमाम कोशिशों के बाद भी विक्रम गोखले को बचाया नहीं जा सका और उनका आज यानी शनिवार को निधन हो गया. आज शाम को एक्टर का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. विक्रम गोखले के निधन के बाद फैंस की आंखे नम हैं. एक्टर के निधन के खबर मिलते ही हिंदी और मराठी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. 

कुछ दिन पहले उड़ी थी निधन की अफवाह 

बता दें बीते दिनों एक्टर गोखले के निधन की गलत सूचना फैल गई थी. जिसके बाद तमाम सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि भी देनी शुरु कर दी थी. बाद में उनके बेटे ने मीडिया के सामने आकर बताया था कि एक्टर के निधन की खबर अफवाह है. उनकी हालत गंभीर बनी हुई है और वे आईसीयू में वेंटिलेटर पर हैं. एक्टर ने आज अंतिम सांस ली.  

ये भी पढ़ें-ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार, छलनी होते जिस्म, खून से सन गई आर्थिक राजधानी, जानिए 26/11 हमलों की कहानी

26 साल की उम्र में की थी करियर की शुरुआत 

हिंदी फिल्मों और मराठी फिल्मों में विक्रम गोखले का बड़ा नाम रहा है. बिक्रम गोखले ने फिल्मी करियर की शुरुआत 26 साल की उम्र में की थी. उन्होंने 1971 में अमिताभ बच्चन की स्टारर फिल्म परवाना से की थी. गोखले हिंदी फिल्मों के अलावा कई मराठी फिल्मों में भी अभिनय किया. जिनमें 1990 की अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म 'अग्निपथ' और 1999 में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनीत फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' शामिल हैं.

साल 2010 में, उन्होंने मरीठी फिल्म "अनुमति" में अपना शानदार परफॉर्मेंस के लिए 2010 में बेस्ट एक्टर का पुरस्कार जाता था. इसके साथ ही विक्रम गोखले को थिएटर में अभिनय के लिए 2011 में संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.








RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT