Video: तिहाड़ जेल में मंत्री जी का मौज! हो रही है चंपी और मसाज, देखिए एक क्लिक में सबकुछ

आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन का जेल में मसाज करवाते हुए सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. बीते दिन ED ने कोर्ट में आरोप लगाया था कि जेल में बंद सत्येंद्र जैन ऐस कर रहा है.

  • 425
  • 0

दिल्ली की तिहाड़ जेल में सजा काट रहे आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन का जेल में मसाज करवाते हुए सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. बीते दिन ED ने कोर्ट में आरोप लगाया था कि जेल में बंद सत्येंद्र जैन ऐस कर रहा है. जिसके तमाम सबूत भी कोर्ट में  दिए गए है. बता दें कि ईडी ने  केंद्रीय गृह मंत्रालय से शिकायत की थी आम आदमी पार्टी  के नेता सत्येंद्र जैन को वीवीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. जेल में  अधिकारियों के मिली भगत से उनको  मालिश तक की सुविधा मुहैया कराई जा रही है. ईडी की शिकायत के बाद गृहमंत्रालय ने इसकी रिपोर्ट मांगी थी. 

ईडी ने लगाए थे गंभीर आरोप 

केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी ने इसको लेकर एक हलफनामा भी कोर्ट में दिया था, जिसमें ईडी ने कहा था कि सत्येंद्र जैन जेल मंत्री हैं  जिसके वजह से वह अपने पद का दुरुपयोग कर रहे हैं. वह जेल में रहते हुए भी तमाम सुख सुविधा का  लाभ उठा रहे हैं. ईडी ने आगे कहा कि सत्येंद्र जैन को जेल में घर का खाना दिया जा रहा है. जो कोर्ट का उल्लंघन हैं. 

शहनाज पूनावाला ने साधा निशाना 

सीसीटीवी विडियो सामने आने के बाद शहजाह पूनावाला ने दो ट्वीट करते हुए निशाना साधा है.  “तो सजा की जगह सत्येंद्र जैन को मिल रहा था पूरा वीवीआईपी मजा? तिहाड़ जेल के अंदर मसाज? पांच महीने से जमानत नहीं पाने वाले हवालाबाज के सिर की मालिश! आप सरकार द्वारा संचालित जेल में नियमों का उल्लंघन. इस तरह वसूली के लिए आधिकारिक पद का दुरुपयोग किया गया और केजरीवाल को धन्यवाद दिया गया.”

वहीं दूसरी ट्वीट में उन्होंने लिखा, एक और, कूड़ेदान में फेंके गए सारे नियम! जेल में वीवीआईपी ट्रीटमेंट! क्या केजरीवाल ऐसे मंत्री का बचाव कर सकते हैं? क्या उसे बर्खास्त नहीं कर देना चाहिए? ये दिखाता है आम आदमी पार्टी का असली चेहरा! तिहाड़ जेल के अंदर वसूली और वीवीआईपी मसाज! तिहाड़ आप सरकार के अधीन है.”

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि, ईडी ने सीबीआई द्वारा 24 अगस्त,2017  को एफआईआर के आधार पर AAP के नेता सत्येंद्र जैन व अन्य के खिलाफ धन शोधन रोकधाम की धाराओं  के तहत जांच शुरु की थी. सीबीआई ने आरोप लगाया था कि दिल्ली सरकार के मंत्री रहने के दौरान 14 फरवरी,2015 से 31 मई,2017 तक बीच जैन ने आय से अधिक संपत्ति अर्जित की. ईडी ने 27 जुलाई को स्पेशल मनी लॉन्ड्रिंग प्रिवेंशन एक्ट कोर्ट में अपनी चार्जशीट दायर की थी. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT