थूक लगाकर शादी में रोटियां बनाने वाले शख्स का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मेरठ में एक शादी समारोह में शख्स ने तंदूर में रोटी बनाते समय थूक लगाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे खुद नौशाद ने बनाया था।

  • 2091
  • 0

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल मेरठ में एक शादी समारोह में शख्स ने तंदूर में रोटियां बनाते समय थूक लगाया जिसका वीडियो सोशल साइट्स पर तेजी से वायरल हो रहा है। यही नहीं वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में हड़कंप  मच गया हैं। 

वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप


 बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कहा कि शख्स की इस हरकत से कोविड की बीमारी फैल सकती है। वही कुछ लोगों का कहना है कि थूक लगी रोटी खाने से उनका धर्म भ्रष्ट हो गया। इसके साथ -साथ इस शक्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

इन धाराओं मे आरोपी के खिलाफ हुआ केस दर्ज

आपको बता दें कि रोटी पर थूक लगाकर बनाने वाले शख्स का नाम नौशाद उर्फ सुहेल है। वही नौशाद को गिरफ्तार करने के साथ ही पुलिस ने नौशाद के खिलाफ आईपीसी की धारा 269,270,118 और महामारी अधिनियम की धारा 03 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक नौशाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो 16 फरवरी का है। इसके साथ ही यह वीडियो मेरठ के अरोमा गार्डन गढ़ थाना क्षेत्र में बनाया गया था जिसे खुद नौशाद ने बनाया था।

पूछताछ में आरोपी ने क्या बताया

बता दें कि आरोपी नौशाद को पुलिस ने शनिवार शाम को गिरफ्तार किया जिसके बाद पुलिस ने नौशाद से पूछताछ की। इसी दौरान नौशाद ने कबूल किया कि वीडियो में जो शख्स दिख रहा है वह वही है और उसी ने रोटी बनाते समय थूक लगाया हैं। 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT