तिहाड़ में सत्येंद्र जैन का जेल सुपरिटेंडेंट के साथ मीटिंग करने का Video आया सामने

आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन का जेल से एक वीडियो और सामने आया है. जारी वीडियो में दावा किया जा रहा है कि सत्येंद्र जैन जेल सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार से मीटिंग कर रहे हैं.

  • 483
  • 0

दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन का लगातार जेल से वीडियो सामने आ रहे हैं. सत्येंद्र जैन किसी वीडियों में मसाज करवाते हुए देखे जाते है तो किसी वीडियो में उचित भोजन करते हुए देखे जाते हैं. अब मंत्री सत्येंद्र जैन का जेल से एक वीडियो और सामने आया है. जारी वीडियो में दावा किया जा रहा है कि सत्येंद्र जैन जेल सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार से मीटिंग कर रहे हैं. यह वीडियो इसी साल 12 सितंबर का बताया जा रहा है. इससे पहले भी सत्येंद्र जैन के दो वीडियो सामने आ चुके हैं. जिसके बाद बीजेपी ने आरोप लगाया था कि सत्येंद्र जैन अपने पद का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं.

सत्येद्र जैन के तीसरे वीडियो आने के बाद बीजेपी फिर से हमलावर हो गई है. बीजेपी के नेता हरिश खुराना ने आम आदमी पर हमला बोलते हुए कहा है कि,‘लो जी नया वीडियो ईमानदार मंत्री जैन का. जेल मंत्री के दरबार में रात आठ बजे जेल सुपरिटेंडेंट की हाजिरी.” 

गौरतलब है कि धन शोधन मामले के आरोपी  सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में बंद में इस दौरान तिहाड़ से उनके वीडियो कई वीडियो सामने आए हैं जिसके बाद विपक्ष ने आम आदमी पार्टी पर लगातार हमलावर बनी हुई है. सत्येंद्र जैन की कुछ कैदियों से मालिश कराते हुए दिखाने वाला एक वीडियो 19 नवंबर को सामने आने के बाद तिहाड़ जेल प्रभावशाली कैदियों को वीआईपी सुविधाएं देने को लेकर विवादों के केंद्र में है. विभिन्न विभिन्न खबरों में कहा गया है कि यह एक पुराना वीडियो है, जिस पर पहले ही कार्रवाई की जा चुकी है और तत्कालीन जेल अधीक्षक अजीत कुमार समेत संबंधित अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया था. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT