Viral: बारात लेकर DM ऑफिस पहुंचे कई दूल्हे! शादी के लिए लड़की न मिलने पर निकाला मोर्चा

महाराष्ट्र के सोलापूर में सोलापूर में विवाह योग्य कुछ युवा दूल्हे की तरह सज धज कर बैंड बाजा के साथ जिले के डीएम ऑफिस के बाहर अपनी समस्या लेकर पहुंच गए.

  • 449
  • 0

महाराष्ट्र के सोलापुर में शादी के लिए युवाओं ने अनोखा प्रदर्शन किया जिसे देख हर कोई हैरान है. दरअसल सोलापूर में विवाह योग्य कुछ युवा दूल्हे की तरह सज धज के बैंड बाजा के साथ जिले के डीएम ऑफिस के बाहर अपनी समस्या लेकर पहुंच गए. उनके साथ इस दौरान बड़ी संख्या में बाराती भी दिखाई दे रहे थे. घोड़ी पर सवार सजे दूल्हे पीछे-पीछे चल रहे था और बैंड बाजे उनके आगे-आगे चल रहा था. दूल्हे के पीछे चलती बारातियों की भीड़ को देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता था कि ये प्रदर्शन करने आएं हैं. सोलापुर में हुए इस अनोखे प्रदर्शन का वीडियो शोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

ज्योति क्रांति परिषद ने युवाओं को किया इकट्ठा

बता दें कि सोलापूर में ज्योति क्रांति परिषद की तरफ से यह अनोखा प्रदर्शन किया गया. ज्योति क्रांति परिषद ने पहले इलाके के उन युवाओं को इकट्ठा किया जिनकी शादी नहीं हुई है और उनको शादी के लिए लड़की भी नहीं मिल रही है. ज्योति क्रांति परिषद ने इन युवाओं को दूल्हे की तरह बैंड बाजे के साथ डीएम ऑफिस पहुंच गया और वहां प्रदर्शन किया. 

घोड़ी पर सवार दूल्हे हाथ में तख्ति लेकर किए प्रदर्शन

गौरतलब है कि ज्योति क्रांति परिषद के नेतृत्व में युवा घोड़ी चढ़कर युवा डीएम ऑफिस पहुंचे. कुछ दूल्हों ने तो अपने हाथों में तख्तियां भी ले रखी थी. जिसमें उनकी मांग लिखी हुई थी, इलाके के युवा शादी न होने की वजह से परेशान हैं. कोई भी लड़की अभी तक वो भी नहीं ढूंढ पाए हैं. जिससे वो अपनी शादी कर सकें. 

युवाओं ने DM से रखी कुछ मांग

मालूम हो कि डीएम ऑफिस के बाहर प्रदर्शन कर रहे युवाओं ने शादी कराने के साथ ही कुछ मांगे भी रखीं.  युवाओं ने डीएम से मांग की कि स्त्री भ्रूण हत्या और गर्भ लिंग जांच के खिलाफ बना कानूनों को और कड़ा किया जाए. इन कानूनों का उल्लंघन करने वालों को सख्त सजा मिले.

जान लें कि, वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बैंड वाले ढोल बजाते हुए आगे-आगे चल रहे हैं और घोड़ी पर सवार दूल्हे उनके पीछे-पीछे चल रहे हैं. प्रदर्शन का यह अनोखा आइडिया सभी को हैरान कर रहा है. इसकी चर्चा हर तरफ हो रही है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT