नवाब मालिक के ताबड़तोड़ आरोपों पर वानखेड़े फॅमिली ने किया पलटवार

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नवाब मालिक ने समीर वानखेड़े की शाली ह्रषिदा के ऊपर आरोप लगाया है कि वो भी इस ड्रग्स रैकेट में शामिल है.

  • 755
  • 0

नवाब मालिक जिस तरह से आरोपों का पुल बांध रहे है वानखेड़े फॅमिली पर, उसके बाद से वानखेड़े और उनकी फॅमिली नवाब मालिक पर टूट परी है. समीर वानखेड़े का कहना है कि वो अब कोर्ट तक भी जाएंगे क्योंकि नवाब मालिक ने उनकी शाली का नाम सार्वजनिक रूप से लेकर बहुत ही बड़ी गलती की है, वहीं वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने भी अपनी बहन को निर्दोष बताया है.

ये भी पढ़ें:-Telangana: कच्चे तेल की कीमतों को भड़के लेकर CM, दी भाजपा राज्य अध्यक्ष की जुबान काटने की धमकी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नवाब मालिक ने समीर वानखेड़े की शाली ह्रषिदा के ऊपर आरोप लगाया है कि वो भी इस ड्रग्स रैकेट में शामिल है. नवाब मलिक के लगाए आरोपों पर जवाब देते हुए वानखेड़े ने कहा, 'गुड वर्क  डियर फ्रेंड. एक महिला का नाम सर्कुलेट करके. असल में, जब हम प्रेस रिलीज जारी करते हैं तो हम महिला की गरिमा की सुरक्षा के लिए उसका नाम साझा नहीं करते.' उन्होंने कहा, 'क्या किसी ऐसी महिला का खुलकर नाम लेना सही है जिसके दो बच्चे और परिवार है.'

ये भी पढ़ें:-देश के सबसे प्रदूषित टॉप-10 शहरों में UP के 8 शहर

नवाब मलिक ने सफाई देते हुए कहा , 'समीर दाऊद वानखेड़े क्या आपकी साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ड्रग्स के धंधे में थीं? आपको जवाब देना चाहिए क्योंकि उनका केस पुणे कोर्ट में लंबित है. यह रहा उसका सबूत. अपने इस ट्वीट के साथ नवाब मलिक ने कुछ स्क्रीनशॉट को भी शेयर किया है, जिसमें एक केस का जिक्र किया गया है.

जानकारी के लिए बता दें कि जिन स्क्रीनशॉर्टस को नवाब मलिक ने साझा किया है वह कुछ वक्त पहले से ट्विटर पर शेयर किए जा रहे हैं. ऐसा दावा किया गया है कि हर्षदा रेडकर समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर की बहन है. नवाब मलिक के हल ही में लगाए गए आरोपों को लेकर समीर वानखेड़े तक की सफाई आई है. उन्होंने अपनी बात में कहा कि यह मामला 2008 का है. उस वक्त वह एनसीबी का हिस्सा नहीं थे. 2017 में उन्होंने क्रांति रेडकर से शादी की थी. ऐसे में हर्षदा के केस से उनका कोई ताल्लुक नहीं है. नवाब मलिक क्रूज पार्टी से जुड़े ड्रग्स केस को शुरुआत से फर्जी बात रहे हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT