बंगाल में शुरु हुआ आखिरी दौर का चुनाव, पीएम नरेंद्र मोदी ने की लोगों से ये अपील

आज पश्चिम बंगाल के आखिरी चरण के लिए मतदान हो रहे है. ऐसे में जानिए लोगों से किस चीज की अपील करते दिखे पीएम नरेंद्र मोदी,

  • 1481
  • 0

पश्चिम बंगाल में आज आखिरी चरण के चुनाव जारी है. आठवें चरण के अंदर चार जिलों की 35 विधानसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है.  इस चरण के अंदर मालदा की 6 , बीरभूमि की 11, मुर्शिदाबाद की 11 और कोलकाता नॉर्थ की सीट 7 सीटे शामिल हैं. इसके नतीजे 2 मई को घोषित होंगे. मतदान से एक दिन पहले सीएम ममता बनर्जी अपने सभी विधायकों और काउंटिंग एजेंट के साथ मीटिंग करेंगी. सीएम ममता अपने कालीघाट वाले घर से एक वर्चुअली मीटिंग करने वाली हैं और वोटिंग के दिनकी रणनीति तक बताएंगी.

अनुब्रत मंडल के खिलाफ सामने आई शिकायत

इन सबके अलावा चुनाव आयोग के एक अधिकारी ने अपनी बात रखते हुए बताया गया है कि तृणमूल कांग्रेस के बीरभूम जिला अध्यक्ष अनुब्रत मंडल को शुक्रवार शाम सात बजे तक निगरानी में रखने का फैसला किया गया है, क्योंकि उनके खिलाफ कई शिकायतें मिली हैं. 

मिथुन चक्रवर्ती ने डाला वोट

एक्टर और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती ने आज नॉर्थ कोलकाता के काशीपुर-बेलगछिया में अपना वोट डाला है. इस दौरान उन्होंने कहा कि अब तक कभी भी मैंने इतने शांतिपूर्ण माहौल में वोट नहीं डाला है, इसके लिए मैं सुरक्षाकर्मियों को बधाई देता है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने की लोगों से अपील

आखिरी चरण की वोटिंग शुरु हुई तो पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके लोगों से वोट डालने की अपील की है. उन्होंने अपनी बात में कहा कि आज बंगाल में आखिरी चरण का चुनाव है. कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आप लोग अपना वोट डाले और लोकतंत्र के इस महापर्व को और मजबूत करें.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT