महिला बैंक अधिकारी ने लगाई फांसी, Suicide Note में 3 लोगों को ठहराया जिम्मेदार

पंजाब नेशनल बैंक क्षेत्रीय कार्यालय में अधिकारी के पद पर तैनात श्रद्धा गुप्ता ने किराए के मकान में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली.

  • 1759
  • 0

पंजाब नेशनल बैंक क्षेत्रीय कार्यालय में अधिकारी के पद पर तैनात श्रद्धा गुप्ता ने किराए के मकान में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. मृतक श्रद्धा गुप्ता ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है. सुसाइड नोट में उसकी आत्महत्या के लिए तीन लोगों को जिम्मेदार ठहराया गया है. जिसमें एसएसएफ हेड लखनऊ के आईपीएस आशीष तिवारी का भी नाम शामिल है. इस सुसाइड नोट में आरोपितों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया गया है. वहीं दूसरी ओर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं.

लखनऊ में रहने वाली पीएनबी बैंक की दिवंगत अधिकारी श्रद्धा गुप्ता 5 साल तक अयोध्या में काम करती थीं. सुसाइड नोट में पुलिस विभाग अयोध्या में कार्यरत अनिल रावत और युवक विवेक गुप्ता के अलावा आईपीएस आशीष तिवारी के नाम भी लिखे गए हैं. एनबीटी ने आईपीएस आशीष तिवारी को फोन करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया.

अखिलेश ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग

पूरे मामले पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने ट्वीट किया कि अयोध्या में पंजाब नेशनल बैंक की एक महिला कर्मचारी के सुसाइड मामले में मिले सुसाइड नोट में जिस तरह पुलिसकर्मियों पर सीधा आरोप है, वह यूपी की खराब कानून व्यवस्था का कड़वा सच है. इसमें सीधे तौर पर किसी आईपीएस अधिकारी का नाम लेना बेहद गंभीर मामला है. इसकी उच्च स्तरीय न्यायिक जांच होनी चाहिए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT